×

South Stars: इन साउथ कलाकारों के अफेयर्स पर मचा था हंगामा, अनुष्का शेट्टी और नागार्जुन से लेकर नयनतारा और प्रभुदेवा तक शामिल

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के ब्रेकअप और लिंकअप की खबरें अक्सर सामने आती रहती है। ऐसे में आज हम आपको साउथ कलाकारों के अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे है। जिसकी वजह से काफी हंगामा तक हो चुका है। इस लिस्ट में अनुष्का शेट्टी और नागार्जुन से लेकर श्रुति हासन और धनुष के अफेयर्स शामिल है।

अनुष्का शेट्टी और नागार्जुन
मशहूर साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का नाम साउथ सुपरस्टार अभिनेता नागार्जुन के सााि भी रह चुका है। इन दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। सिर्फ इतना ही नहीं ऐसा कहा जाता है कि अनुष्का शेट्टी का नाम सिर्फ नागार्जुन ही नहीं बल्कि उनके बेटे नागा चैतन्य के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि आज अनुष्का शेट्टी और नागार्जुन की राहें अलग है।

नागार्जुन और तबू
एक समय हुआ करता था जब नागार्जुन और तबू एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। इन दोनों के अफेयर की चर्चा सिर्फ साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी मशहूर है। लेकिन नागार्जुन के शादी शुदा होने की वजह से दोनों की राहें अलग हो गई।

नयनतारा और प्रभुदेवा
नयनतारा और प्रभुदेवा एक दूसरे को डेट कर चुके है। इन दोनों का रिश्ता काफी समय तक चर्चा में बना रहा। सिर्फ इतना ही नहीं ऐसा कहा जाता था कि दोनों शादी तक करने वाले थे लेकिन प्रभुदेवा पहले से ही शादीशुदा था जिसकी वजह से उनकी पत्नी लता ने नयनतारा को प्रभुदेवा से अलग होने के लिए कहा। इसके लिए लता ने जमकर विरोध किया था। नयनतारा और प्रभुदेवा का रिश्ता खत्म हो गया। लेकिन प्रभुदेवा का रिश्ता लता से भी खत्म हो गया।

राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णनन
मीहिका बजाज से शादी करने से पहले राणा दग्गुबाती का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है जिसमे तृषा कृष्णनन का नाम भी शामिल है। राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णनन का अफेयर काफी चर्चित था। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

तमन्ना भाटिया और कार्थी
तमन्ना भाटिया और साउथ स्टार कार्थी के साथ रह चुका है। लेकिन जब भी दोनों से उनके रिश्ते के बारे में पूछा जाता था तो हमेशा टाल जाते थे या फिर अफवाह कहते थे।

श्रुति हासन और धनुष
श्रुति हासन और धनुष के अफेयर की खबरें भी एक समय काफी चर्चा में थी। जबकि धनुष उस वक्त रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी कर चुके थे। शादीशुदा होने के बाद भी धनुष ने श्रृति को डेट किया। इससे दोनों की शादी शुदा लाइफ पर प्रभाव भी पड़ा लेकिन बाद में चीजें ठीक हो गई।

समांथा अक्किनेनी और सिद्धार्थ
नागा चैतन्य से शादी करने से पहले समांथा अक्किनेनी का अफेयर सिद्धार्थ के साथ चल रहा था। दोनों का रिश्ता काफी समय तक चला था। सिर्फ इतना ही नहीं ऐसा कहा जाता है कि दोनों काफी समय तक लिव इन में भी थें लेकिन बाद में किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Akshay Kumar: शादी की सालगिरह पर अक्षय कुमार ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए किया दान

Mahesh Majhrekar: महेश मांजरेकर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जाने क्या है पूरा मामला

Vijay Devarkonda Liger: विजय देवरकोंड की बॉलीवुड में फिल्म Liger से धमाकेदार एंट्री, सामने आया पहला लुक