×

shaheer Sheikh Ruchikaa Kapoor: टीवी के अर्जुन ने गर्लफ्रेंड रूचिका कपूर से की सीक्रेटली मैरिज, एकता कपूर ने दी दोनों को बधाई

 

इस वक्त शादियों जा सीजन चल रहा है। ऐसे में छोटे परदे और बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दिनों शादी कर रहे है। कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ और काजल अग्रवाल ने शादी की है। इन दोनों सेलेब्स की शादी पिछले दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में थी। अब एक और अभिनेता शादी कर ली है। जी हां वो कोई और नहीं बल्कि महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहीर शेख है। उन्होंने आज शादी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने तो नहीं लेकिन टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, बेगम रूचिका कपूर शेख, हैप्पी मैरिड लाइफ। आई लव यू गायज। एकता कपूर के इस पोस्ट से साफ हो गया है कि इन दोनों की शादी हो गई है। ये अलग बात है कि इन दोनों ने अपनी शादी का लेकर अब तक कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया है। हालांकि एकता कपूर मे इस पोस्ट को देखने के बाद कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स हैरान है।

अभिनेता शाहीर शेख पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। ये अलग बात है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही शाहीर शेख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे उन्होंने अभिनेत्री और गर्लफ्रेंड रूचिका कपूर के साथ अपने रिश्ते को आफिशियल किया था। ​रूचिका कपूर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने बड़े ही स्पेशल अंदाज में सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी। जिसमे उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो उनका हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे थे और उनकी उंगली में सगाई की अंगूठी भी साफ देखी जा सकती है। अगर हम बात करें शाहीर शेख की मंगेतर रूचिका कपूर की तो वो बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट भी है।

Harivansh Rai Bachchan: अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर उनको याद करते हुए अमिताभ ने शेयर किया पोस्ट

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल की पहली प्रायॉरिटी थी, बेटियां स्वीकार करें गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रिश्ता

Bappi Lahiri Birthday: सोने की दुकान कहे जाने वाले बप्पी लहिरी आज है इतने करोड़ के मालिक, 5 हैं लग्जरी कारें