×

Sanjay Dutt upcoming movie list: इन​​ फिल्मों से आने वाले दिनों में धमाका करने वाले हैं संजय दत्त

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर बीते दिनों सामने आई जिसने उनके चाहने वालों को हैरान करके रख दिया। संजय दत्त को फोर्थ स्टेज का लंग कैंसर है ये खबर सामने आते ही फैंस ने अभिनेता के लिए दुआ करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर कई लोगों संजय दत्त को लेकर पोस्ट किया जिसमे लिखा गेट वेल सून संजू बाबा। आपकी जानकारी के​ लिए बता दें कि इस वक्त संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। इस वक्त कोरोना वायरस की वजह से उनका इलाज मुंबई में चल रहा है हालात सामान्य होते ही वो विदेश इलाज के लिए जा सकते है। संजय दत्त की अगर हम फिल्मों की बात करें तो वो आने वाले दिनों में कई ​फिल्मों में नजर आने वाले है। आइए जानते हैं उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में —

सड़क 2
सड़क 2 की एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमे उनके अलावा आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्या रॉय कपूर नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है जो इससे पहले कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। फिल्म महेश की साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल है। फिल्म इसी 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

भुज: द प्राइड आफ इंडिया
इसके अलावा संजय दत्त फिल्म भुज: द प्राइड आफ इंडिया में नजर आएंगे। जिसमे उनके अलावा अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है।

केजीएफ चैप्टर 2
संजय दत्त साउथ की सुपरहिट फिल्म केजीएफ की अगली फ्रेंचाइजी केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आएंगे। जिसमे उनके अलावा साउथ के स्टार यश और बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन नजर आने वाली है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। कुछ समय पहले ही संजय दत्त का लुक फिल्म से आउट हुआ था जिसमे वो अधीरा नाम का नकारात्मक किरदार निभा रहे है।

शमशेरा
संजय दत्त की अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ शमशेरा है जिस पर पिछले काफी समय से काम चल रहा है। इसका निर्माण यश राज बैनर कर रहा है। रणबीर एक डकैत का किरदार निभाते नज़र आयेंगे। वहीं संजय का भी एक नकारात्मक किरदार होने वाला है। फिल्म हो सकता है कि अगले साल रिलीज हो।

तोरबाज़
संजय दत्त की अगली फिल्म तोरबाज है जिसमे वो एक शानदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी एक बच्चे की है जो सुसाइड बॉम्बर है। संजय ने इस फिल्म में एक आर्मी आफिसर का किरदार निभाया है। फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसका निर्देशन गिरीश मलिक कर रहे है।

सोशल मीडिया पर #Boycott_Kangana ट्रेंड चलाने वालों को अभिनेत्री का जवाब

SSR Death Case: सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के इस खुलासे ने मचाई खलबली

फिर कंगना ने किया आमिर खान पर वार तो स्वरा ने कहा थक जा बहन, जाने पूरा मामला