×

Saath Nibhaana Saathiya 2 promo: डांडिया रास के लिए तैयार गोपी बहू और गहना, साथ निभाना साथिया 2 का नया प्रोमो रिलीज

 

छोटे परदे का मशहूर शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। कुछ समय पहले ही इस शो के कई प्रोमो रिलीज किए गए है। जिसको देखने के बाद दर्शकों का उत्साह इस शो के लिए काफी बढ़ गया है। अब साथ निभाना साथिया 2 का एक और नया प्रोमो सामने आया है जिसको कुछ समय पहले ही निर्माताओं ने शेयर किया है। इसके अलावा साथ निभाना साथिया 2 में नजर आने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टा पर भी शेयर किा है। इस शो में गोपी बहू यानी देवोलीना नवरात्रि के पोशाक में नजर आ रही है। जिसमे उनका अंदाज देखने लायक है। इसके अलावा गोपी बहू के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली गहना भी दिखाई दे रही है। जिसमे गोपी बहू ​डांडिया के लिए गहना को बुलाती है। इस दौरान गहना बोलती है ​कि आ रही है डांडिया को सैनिटाइज कर रही है। गहना ​गरबा करने से पहले अपनी डांडिया को सैनिटाइज किया है। अब देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है इसकी वजह से अब कोरोना का असर टीवी शोज में भी देखने को​ मिल रहा है। इस दौरान शो के मेकर्स दर्शकों को ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस त्योहार के सीजन में उत्साह के साथ साथ अपनी सुरक्षा का भी विशेष ध्यान देना चाहिए।

ऐसे में गोपी बहू और गहना डांडिया रास गुजराती धार्मिक लोक नृत्य खेलने वाली है। जिसके लिए वो तैयारी कर रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा कि, मनोरंजन का मज़ा होगा दोगुना, जब साथ आएंगे गोपी और गहना ..। साथ निभाना साथिया 2 का ये नया प्रोमो सामने आते ही ये चर्चा में बना हुआ है। इसको देखने के बाद लोग इस शो को देखने के लिए उत्साहित हो रहे है। तो आपको बता दें कि साथ निभाना साथिया 2 शो इसी 19 अक्टूबर को रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है।

Jubin Nautiyal Main Balak Tu Mata: नवरात्रि के मौके पर रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल की आवाज में मैं बालक तू माता शेरावाल‍िए गाना

Kangana Ranaut: एक बार फिर कंगना रनौत ने थाली वाले बयान को लेकर जया बच्चन पर कसा तंज

BB14: बिग बॉस 14 के घर में दूसरे सप्ताह दिखा घमासान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला में हुई तगड़ी बहस