×

अंकज्योतिष 2020: यहां पढ़ें 31 जुलाई का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आय में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं कार्य की अधिकता आज पूरा दिन बनी रह सकती हैं बच्चों की पढ़ाई का खर्चा बढ़ेगा। लव रिलेशन के लिए कुछ अहम फैसले ले सकते हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग ब्राइट ग्रीन हैं।

2. आज का दिन प्रगति भरा है, जीवन में खुशहाली लाएगी। अगर किसी कारण वश काम रूके हुए हैं तो आज ये रफ्तार पकड़ सकते हैं रिश्तों में अतीत की बात को लेकर साथी के साथ बहस हो सकती हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग गुलाबी हैं।

3. आप आज भावना में बहकर कुछ गलत फैसले कर सकते हैं जिसका लोग गलत फायदा उठा सकते हैं अपने सहकर्मी का साथ मिलेगा। मिलकर किसी कार्य को पूरा कर सकते हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग नीला हैं

4. आपके जीवन में अगर कुछ समस्याएं चल रही हैं, तो वह बढ़ सकती हैं निराश न हों। जोश और उत्साह से उनका सामना करें अचानक किसी की सहायता मिल सकती हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग बैंगनी हैं।

5.आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं मेहमानों से घर भरा रहेगा। बहन भाई से झगड़ा भी हो सकता हैं प्रेमी से विवाह तय हो सकता हैं जीवनसाथी का क्रोध दिन खराब कर सकता हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग सिल्वर हैं।

6. निजी समस्याओं से आज आप घिरे रहेंगे। किसी नए काम को पूरा करने में समय गुजर सकता हैं भविष्य के कार्यक्रमों की योजना बनाएंगे। वाद विवाद करने से बचें शुभ अंक 15, शुभ रंग पीला हैं।

7. अपने बॉस के प्रति वफादार रहेंगे। रिश्तों में प्रेम का संचार हो सकता हैं नौकरी का प्रस्ताव विदेश से आ सकता हैं गाड़ी वाहन ध्यान से चलाएं। शुभ अंक 33, शुभ रंग लाल हैं।

8. आज आपका मन प्रसन्न हो सकता हैं सभी परेशानियों का अपनी बुद्धि बल पर सुलझाने का प्रयास करेंगे। घर में पार्टी का आयोजन हो सकता हैं अपनी सेहत पर ध्यान दें। शुभ अंक 1, शुभ रंग हरा हैं।

9. आज अचानक कोई घटना हो सकती हैं विवेक से काम लेने की जरूरत हैं कोई छोटी यात्रा होने की संभावना बन रही हैं धन वृद्धि से मन प्रसन्न होगा। शुभ अंक 8, शुभ रंग सुनहरा हैं।