×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 28 नवंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज स्वास्थ्य ठीक ठाक नही होने वाला हैं कई पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं आपको दोबारा तंग कर सकती हैं आर्थिक परेशानियों को भी आज झेलना पड़ सकता हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग पीला हैं।

2. आज का दिन आपके लिए बेहतर होने वाला हैं आज सभी काम काज पूरे हो सकते हैं बिना बात के आप गुस्सा न करें अपने सहकर्मियों के साथ विवेक से काम लें। शुभ अंक 5, शुभ रंग नीला हैं।

3. किसी भी काम को बिना सोचे समझे न शुरू करें। आने यात्राएं हो सकती हैं आज बहुत कुछ बदलेगा। अचानक कई काम बनेंगे और कई बिगड़ सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग सफेद हैं।

4. विवाह और प्रेम में बाधा आ सकती हैं। अपना कीमती समय बेकार की बातों में आज व्यर्थ कर सकते हैं आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रह सकती हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग हरा हैं।

5. सरकार द्वारा परेशानियां मिल सकती हैं आप अपने में ही चिन्तन मनन कर सकते हैं जीवनसाथी का आज पूरा सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 17, शुभ रंग गुलाबी हैं।

6. आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण होने वाला हैं जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता हैं प्रेमी के साथ कोई कार्यक्रम बन सकता हैं धन लाभ भी आपको प्राप्त होगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला होने वाला हैं मित्रों के साथ दिन गुजार सकते हैं परिवार के साथ मिलकर कोई योजना बना सकते हैं दिन अच्छा बना रह सकता हैं। शुभ अंक 22, शुभ रंग फिरोजी हैं।

8. आज दिन लाभकारी नहीं हैं कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात हो सकती हैं जो टांग खीचने में लगे रहेंगे। रूके काम काज आज गति पकड़ सकते हैं संतान से काम लें। शुभ अंक 10, शुभ रंग ​ग्रे हैं।

9. आपके द्वारा बनाई गई योजनाएं आपके जीवन में तरक्की लाएंगी। बैंक से लोन लेना है तो आज ले सकते हैं दिन बहुत बढ़िया रहेगा। जीवन में संघर्ष कर सकते हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग लाल हैं।