×

Drugs Case: NCB ने भारती और उनके पति को लिया हिरासत में, 3 घरों पर रेड….

 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने शनिवार को रेड डाली है। आरोप है कि भारती और उनके पति हर्ष ड्रग्स के सेवन करते हैं। एनसीबी ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एक ड्रग पेडलर ने इस बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था। इसके बाद एक्शन में आई एनसीबी की टीम ने भारती सिंह के घर पर छापेमारी कर नशीला पदार्थ बरामद किया है। ड्रग्स पेडलर के खुलासे के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के अंधेरी, वर्सोवा और लोखंडवाला घरों पर छापेमारी की है।

ड्रग्स मामले में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल से कई घंटों की पूछताछ की थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी। ड्रग्स के मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती पर एनसीबी ने शिकंजा कसते हुए गिरफ्तार किया था। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती भी एनसीबी के निशाने पर आ चुके। करीब एक महीने जेल की हवा खाने के बाद रिया जमानत पर बाहर आई हैं। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, काकुल प्रीत सिंह और सारा  अली कान सहित कई एक्टर से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

भारती सिंह की कॉमेडी को लेकर दुनिया के लोग दिवाने हैं। इस समय कपिल शर्मा का हिस्सा हैं। भारती सिंह शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने को मजबूर कर देती है। भारती के घर पर छापेमारी की खबर से उनके फैन्स पर निराशा देखने को मिलेगी। ऐसे में सवाल ये भी है कि भारती सिंह पर एनसीबी का अगला कदम क्या रहने वाला है?

Read More….
Drugs Case: ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी…
Mission Tamil Nadu: बिहार के बाद BJP का मिशन तमिलनाडु, अमित शाह का आज चेन्नई दौरा…