×

Top Web Series: सबसे ज्यादा पसंद की जा रही ये टॉप भारतीय वेब सीरीज, देखें लिस्ट

 

पिछले दो तीन सालों में भारत में वेब सीरीज को देखने वालों की संख्या में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। यही कारण है कि आज ओटीटी प्लेटफार्म पर एक नहीं कई शानदार वेब सीरीज को रिलीज किया जा रहा है। आज हम आपको देश की टॉप वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसको लोगों ने पसंद किया है। आइए जानते हैं उन वेब सीरीज के बारे में —

कहने को हमसफर हैं
एकता कपूर की आल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं एक शानदार वेब सीरीज है। जिसकी कहानी दूसरी शादी पर आधारित है। जब किसी की दूसरी शादी होती है तो इसमे क्या क्या परेशानियां आती है और रिश्ते पर इसका क्या असर पड़ता है। इसके बारे में है। इस वेब सीरीज को काफी ज्यादा पसंद किया है।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल
एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बनी ​वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल की कहानी दो लोगों के बीच प्यार भरे रिश्ते पर आधारित है जिनके बीच कभी ना कभी खत्म होने वाले रोमांच के इर्द गिर्द घूमती है।

स्ट्रेंजर थिंग्स
स्ट्रेंजर थिंग्स एक ऐसी शानदार वेब सीरीज है जिसकी कहानी दोस्तों और उनकी लाइफ पर आधारित है। जिसमे एक विल नाम का लड़का होता है जो खो जाता है। विल की तलाश के समय इन दोस्तों के साथ एक बड़ा दिलचस्प मोड़ आता है।

द फैमिली मैन
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन की कहानी भी आपको प्रभावित करेगी। मनोज बाजपेयी ने इंटेलीजेंस ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

घोस्ट स्टोरीज
अगर आप हॉरर वेब सीरीज को देखना पसंद करते है। तो घोस्ट स्टोरीज की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। इसकी कहानी दर्शकों को अंत तक देखने के लिए मजबूर कर देगी।

लिटिल थिंग्स
लिटिल थिंग्स वेब सीरीज़ की कहानी एक कपल की है। जिसमे उनकी लाइफ में होने वाली नोकझोंक और लड़ाइयों पर आधारित है।

Drugs Case: फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना को ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत, अर्जुन से होगी पूछताछ

Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने फिल्म सर्कस के लिए शुरू की तेयारी, इस स्टूडियो में होगी शूटिंग

Bigg Boss 14 Promo: बिग बॉस प्रतियोगी राहुल वैद्य ने इस हसीना को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा- विल यू मैरी मी