×

Ms Dhoni से तुलना किए जाने पर Rishabh Pant ने कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद ऋषभ पंत सुर्खियों में हैं। उन्होंने ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट मैच की चौथी पारी में नाबाद 89 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। भारतीय टीम ने मैच जीतने के साथ ही सीरीज को भी 2-1 से अपने नाम कर लिया।

ऋषभ पंत ने जिस तरह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी की उसके बाद से उन्हें असाधारणा और प्रतिभावाशाली खिलाड़ी बताया जा रहा है। बता दें कि ऋषभ पंत की भारतीय टीम में एंट्री महेंद्र सिंह धोनी के उतराधिकारी के रूप में हुई थी और इसी वजह से उनकी तुलना धोनी से की जाती रहती है।

Mohammad hafeez ने बताई वजह, क्यों भारतीयों की तरह सफल नहीं हुए पाकिस्तान के खिलाड़ी

ऋषभ पंत दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी से अपनी तुलना को लेकर खुश हैं पर उन्होंने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में अहम भूमिका निभाने के बाद वह खेल में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। पंत की अक्सर दो बार के विश्व विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से तुलना होती है।

ENG के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले Team India को मिली बुरी ख़बर

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद पत्रकारों से कहा, जब आपकी तुलना धोनी जैसे खिलाड़ी से की जाती है तो बहुत अच्छा लगता है और आप मेरी तुलना उनसे करते हैं । यह शानदार है लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी किसी से तुलना की जाए। मैं भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी अलग पहचान बनाना चाहता हूं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारतीय टीम को घरेलू जमीन पर इंग्लैंड के  खिलाफ सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान भी सबकी नजरें ऋषभ पंत पर रहेंगी।पंत अपनी शानदार फॉर्म को इंग्लैंड के खिलाफ भी जारी रखा सकते हैं।