×

प्रेगनेंसी के दौरान भी अगर आप लगना चाहती हैं ऑसम तो अपनाइये इन ड्रेसिंग सेंस को

 

अगर प्रेग्नेंसी के दौरान ड्रेसअप होने और तैयार होकर बाहर जाने को लेकर आपके मन में भी दुविधा है तो हमारे द्वारा बताए गए फैशन टिप्स आपके लिए काम की चीज़ हो सकती हैं। पुराने ज़माने से लेकर अब तक की मॉडर्न हिरोइनों तक कई सेलिब्रिटीज़ इन्हीं टिप्स को फॉलो करते हुई आई हैं। जो आपको क्लासी होने के साथ-साथ प्रेग्नेंसी के दौरान आरामदायक भी फील कराते हैं।

अगर आप कम्फी और एलिगेंट लुक अपनाना चाहती हैं तो आउटिंग के दौरान लंबी डेनिम शर्ट या ऐसी शिफ्ट ड्रेस चूज़ कर सकती हैं। मगर ध्यान रहे कि इसके साथ आप नॉर्मल मेकअप करेंगी तो ही आपका लुक अच्छा दिखेगा।

इस तरह भारतीय परिधानों में आप बेहतरीन लगने के साथ साथ ही ग्लो जैसी नजर आ सकती हैं। सलवार-कमीज के साथ आप चाहें तो बेबी बम्प छिपाने के लिए अनारकली कुर्ती भी पहन सकती हैं। ऐसा लुक वाकई सभी मां बननेवाली महिलाओं को बेहद पसंद आएगा। ऐसे देसी अंदाज में भी आप छा सकती हैं।

ऐक्ट्रेस करीना कपूर के इन ग्लैम लुक्स को देखने के बाद आप खुद के वार्डरोब पर एक नजर दौड़ा लें। इस तरह से श्रग और जैकेट्स से अपने किसी भी आउटफिट को आप प्रेग्नेंसी में पहनने के लिए एकदम फिट बना सकती हैं।

इस समय डॉक्टरी सलाह भी यही दी जाती है कि आपके फुटवेअर आरामदायक होने चाहिए। इस कारण से फैंसी सैंडल्स-हील्स छोड़कर ऐसे कम्फी शूज पहनें। इनमें एक तो आप काफी कंफ़र्टेबल फील करेंगी, दूसरे इसमें आपको चलने में थकान भी कम महसूस होगी।