×

Chris Gayle के बाद लंका प्रीमियर लीग से Lasith Malinga भी हटे, जानिए आखिर क्यों

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। क्रिस गेल के बाद अब लसिथ मलिंगा ने भी लंका प्रीमियर लीग से हटने का फैसला लिया है। मलिंगा ने टूर्नामेंट से हटने के पीछे का कारण तैयारी के लिए अपर्याप्त समय बताया है। बता दें कि मलिंगा 26 नवंबर से खेले जाने वाले लंका प्रीमियर लीग में ग्लेडियेटर्स टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक थे और उनसे टीम की कप्तानी की उम्मीद  भी की जा रही थी।

AUS vs IND: रमीज राजा ने बताया कारण, क्यों ऑस्ट्रेलिया को मात देकर इतिहास च सकती है टीम इंडिया

मलिंगा ने टूर्नामेंट से हटने के बाद अपने बयान में कहा , इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज सीरीज के बाद से मेरे पास कोई क्रिकेट नहीं था और मेरे लिए बिल्कुल भी कोई प्रशिक्षण नहीं था। जब मसौदा पिछले महीने हुआ था तो मैंने सोचा था कि एलपीएल से पहले करीब तीन सप्ताह का प्रशिक्षण पर होगा, पर ऐसा नहीं हुआ।

Rohit Sharma एनसीए में बहा रहे हैं पसीना, AUS के खिलाफ सीरीज के लिए होना है फिट

तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा कि , इस सप्ताह हम हम्बनटोटा आ रहे हैं और वहां भी हम से तीन दिन क्वारंटाइन में रहने की लिए कहे रहे हैं। एक गेंदबाजी के लिए बिना प्रशिक्षण के खेलना आसान नहीं है। इसलिए लसिथ मलिंगा ने भी टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला लिया। बता दें कि मलिंगा से पहले क्रिस गेल भी निजी कारणों का हवाला देकर एलपीएल में नहीं खेलने का फैसला लिया ।

Josh Hazlewood ने बताया कौन से भारतीय बल्लेबाज का विकेट होगा मूल्यवान

वैसे लसिथ मलिंगा इससे पहले हाल ही में हुए आईपीएल 2020 में भी खेलते हुए नजर नहीं आए थे। बता दें कि लंका प्रीमियर लीग में सबकी नजरें रहने वाली हैं क्योंकि कई दिग्गज खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान और मुनाफ पटेल भी भाग ले रहे हैं।