×

IPL POINTS TABLE: KKR की शर्मनाक हार के बाद रोमांचक हुई प्ले ऑफ की लड़ाई, देखें अंक तालिका

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के 39 वें मैच के तहत केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़त हुई। बुधवार को खेले गए मैच में केकेआर को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले में केकेआर ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 84 रन बनाए।

IPL 2020: इन 5 बल्लेबाजों के बीच छिड़ी जंग, कौन लेकर जाएगा अपने साथ ऑरेंज कैप

वहीं इसके जवाब में आरसीबी ने आसानी से 13.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 85 रन बनाते हुए मैच अपने नाम किया। केकेआर की शर्मनाक हार और आरसीबी की धमाकेदार जीत के बाद अंक तालिका की स्थिति में काफी बदलाव हो गया है। यही नहीं प्लेऑफ की दौड़ भी रोमांचक हो गई है।

IPL 2020: इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी जो साबित हुए बुरी तरह फ्लॉप

आरसीबी जीत के साथ ही 10मैचों के बाद 14 अंक लेकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई हैं। अंक तालिका में 10 मुकाबलों के बाद 14 अंक लेकर दिल्ली कैपिटल्स टॉप दूसरे नंबर पर मौजूद है।तीसरे नंबर पर प्वाइंट्स टेबल में मुंबई इंडियंस है। मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है।वहीं केकेआर हार के बाद 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर है।

इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब 10 मैचों 8 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स भी 10 मैचों में 8 अंक के साथ छठे स्थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 9 मैच में 6 जीत के साथ सातवें स्थान पर है और चेन्नई सुपरकिंग्स 10 मैचों में 6 अंक लेकर सबसे आखिर में मौजूद है। आने वाले कुछ मुकाबलों के बाद जल्द ही यह स्थिति साफ हो जाएगी कि कौन सी चार टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती हैं। अब तक टूर्नामेंट में रोमांचक औरक कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिले हैं।

IPL 2020, RCB vs KKR: केकेआर ने बनाया इस सीजन का सबसे छोटा स्कोर, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड