×

क्या IPL 2021 में खेलेंगे MS Dhoni,कैप्टन कूल ने खुद दिया ये जवाब

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के 13 वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स का खराब प्रदर्शन रहा है । टीम प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो चुकी है। इस सीजन में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है ।इसलिए यह सवाल उठ रहा था कि क्या महेंद्र सिंह धोनी अगले सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं।

IPL 2020, CSK vs KXIP: चेन्नई ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

वैसे इस बारे में महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में बड़ा बयान दिया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल 2020 के 53 वें मैच में टॉस के बाद धोनी ने बताया कि वह आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं। टॉस के दौरान जब महेंद्र सिंह धोनी से पूछा गया कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह उनका आखिरी मैच है तो धोनी ने इसका जवाब भी दिया।

IPL 2020, CSK vs KXIP: दीपक हुड्डा ने जड़ा अर्धशतक, पंजाब ने चेन्नई को दिया 154 का लक्ष्य

उन्होंने कहा, निश्चित रूप से चेन्नई की पीली जर्सी में यह मेरा आखिरी मैच नहीं है। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेलने के लिए पंजाब के खिलाफ अबु धाबी के मैदान पर उतरी है । चेन्नई सुपरकिंग्स अपना अंतिम मैच जीतकर शानदार विदाई लेना चाहेगी। धोनी ने भी यही बात जाहिर की । उन्होंने कहा, उन पर  जीतने का अधिक दबाव हैं।

हम सिर्फ कड़ी टक्कर जारी रखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने प्रासंगिक बने रहने के लिए अच्छा किया है। बता दें कि आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब चेन्नई प्लेऑफ के लिए क्वलीफाई नहीं कर पाएगी।सीएसके ने आईपीएल में तीन बार खिताब अपने नाम किया है।