×

IPL 2020 में एक छक्का भी नहीं लगा पाए हैं ये पांच बल्लेबाज

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 में अब तक कई बल्लेबाजों ने अपना जलवा दिखाया है और टूर्नामेंट में छक्के और चौकों की बरसात की है। वहीं कुछ बल्लेबाज ऐसे भी रहे हैं जो इस सीजन में एक छक्का लगाने में भी सफल नहीं हो पाए हैं। हम यहां ऐसे 5 बल्लेबाजों का जिक्र कर रहे हैं जिन्होंने लीग के 13 वें सीजन में अब एक भी छक्का नहीं लगाया है।

IND VS AUS बीच इन दो शहरों में आयोजित होगी वनडे और टी20 सीरीज, हुई घोषणा


बेन स्टोक्स – इस लिस्ट में पहला नाम ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का आता है । बेन स्टोक्स ने इस सीजन में अब तक 110 गेंदों का सामना किया है लेकिन हैरानी होती है कि वह एक भी छक्का नहीं लगा पाए हैं। बता दें कि बेन स्टोक्स लीग में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं।

Virender Sehwag ने की बड़ी भविष्यवाणी, ब्रायन लारा के 400 रनों रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं ये दो बल्लेबाज

ग्लेन मैक्सवेल – कंगारू ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की इस लिस्ट में मौजूदगी है। मैक्सवेल आईपीएल के 13 वें सीजन में अपना जलवा दिखाने में नाकाम रहे हैं। मैक्सवेल ने अब तक लीग में 90 गेंदों का सामना किया है लेकिन दुर्भाग्य यही रहा है कि वह एक भी छक्का नहीं लगा पाए हैं।

IPL 2020: इस फोटो को देखकर विराट कोहली को अपने स्कूल के दिनों की आ गई याद

केदार जाधव – चेन्नई सुपकिंग्स के खिलाड़ी केदार  जाधव ने आईपीएल के इस सीजन में खराब प्रदर्शन किया है । केदार जाधव ने अब तक 62 गेंदों का सामना किया है लेकिन उनके बल्ले से भी एक भी छक्का नहीं निकला है।

सरफराज खान – किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज सरफराज खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है और अब तक वह भी एक भी छक्का नहीं लगा पाए हैं।सरफराज खान ने अब तक 29 गेंदों का सामना किया है लेकिन एक भी छक्का नहीं लगाया है।

अजिंक्य रहाणे- अनुभवी बल्लेबाज रहाणे इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं लेकिन उनके बल्ले से एक भी छक्का अब तक नहीं निकला है । रहाणे ने अब तक इस सीजन में 34 गेंदों का सामना ही किया है।