×

SRH vs KKR: टूर्नामेंट के पहले ही मैच में हार के बाद जानिए क्या कुछ कहा कप्तान David warnerने

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से मात देकर आईपीएल 2021 का आगाज जीत के साथ किया। मुकाबले में हैदराबाद के सामने जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य था लेकिन वह 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन ही बना सकी।

IPL 2021: कोलकाता से हारा हैदराबाद, यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर हुआ बुरी तरह ट्रोल

हैदराबाद के लिए मनीष पांडे ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाकर टीम की जीत के लिए संघर्ष तो किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। शानदार प्रदर्शन करने वाले मनीष पांडे हैदराबाद की हार के बाद जमकर ट्रोल हुए हैं। मनीष पांडे के ट्रोल होने के पीछे की वजह उन्होंने मौका पड़ने पर अपनी रन की गति नहीं बढ़ाना रहा ।

IPL 2021 Point Table: केकेआर की जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बड़ा बदलाव, जानें सभी टीमों का हाल

हैदराबाद की मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत खराब रही थी और टीम के दो विकेट मात्र 10 रन पर गिर गए थे। मनीष पांडे नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे और अंत तक जमे रहे। मनीष पांडे ने मैच में 44 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन बनाए।

 IPL 2021, SRH vs KKR: केकेआर ने 10 रन से सनराइजर्स हैदराबाद को दी करारी मात

बता दें कि हैदराबाद के लिए मनीष पांडे का हार का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। उन्होंने 8 बार अर्धशतक जड़े हैं और हर बार हैदराबाद की टीम को हार मिली । जीत के समय में उनका औसत 24 का ही रहा है और दो ही अर्धशतक उनके बल्ले से अब तक निकले हैं। हैदराबाद की हार के बाद सोशल मीडिया पर मनीष पांडे को जमकर ट्रोल किया गया। रोहित नाम के एक यूजर ने लिखा कि मनीष पांडे की जर्सी का रंग ही बदला है लेकिन वह केकेआर की जीत के लिए खेल रहे हैं।वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, मनीष पांडे ने सोचा कि अंतिम गेंद पर सिक्स लगता हूं कोई स्ट्राइक रेट पर सवाल नहीं करेगा।