×

डीविलियर्स या पोलार्ड ने नहीं बल्कि इस युवा खिलाड़ी ने लगाए हैं IPL 2020 में सबसे ज्यादा छक्के

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में अब तक कांटे की टक्कर के मुकाबले देखने को मिले हैं । यही नहीं लीग में कई खिलाड़ी अपना जलवा दिखा चुके हैं। वैसे हम यहां उन पांच बल्लेबाजों का जिक्र कर रहे हैं जिन्होंने लीग में सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं। आइए जानते हैं –

IPL 2020, RR vs SRH : राजस्थान – हैदराबाद के बीच मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स

निकोलस पूरन – इस सीजन में सिक्सर किंग किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन है । पूरन ने अब तक किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 10 मैच खेले हैं। इन मैचों में पूरन ने 36.87 के औसत से 295 रन बनाए हैं। यही नहीं निकोलस पूरन के बल्ले से 21 चौके और 22 छक्के अब तक निकले हैं। इस लिस्ट में निकोलस पूरन छक्के लगाने के मामले में दूसरे दिग्गज खिलाड़ियों में सबसे   आगे हैं।

एबी डीविलियर्स – आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स इस सीजन में छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। डीविलियर्स ने अब तक 10 मैच खेले हैं । इन मैचों में 57.00 के औसत से उन्होंने 285 रन बनाए हैं। डीविलियर्स मौजूदा सीजन में 21 चौके और 19 छक्के लगा चुके हैं।

IPL POINTS TABLE: KKR की शर्मनाक हार के बाद रोमांचक हुई प्ले ऑफ की लड़ाई, देखें अंक तालिका

केएल राहुल- इस क्रम में तीसरे नंबर पर केएल राहुल मौजूद हैं। उन्होंने अब तक 10 मैचों में 67.50 की औसत से 540 रन बनाए हैं। केएल राहुल अब तक 46 चौके और 19 छक्के लगा चुके हैं।राहुल इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं

।कीरोन पोलार्ड – मुंबई इंडियंस के धाकड़ ऑलराउंडर का नाम पांचवें नंबर पर मौजूद है । पोलार्ड ने अब तक 9 मैचों में 208 के औसत से 208 रन बनाए हैं। कीरोन पोलार्ड इस दौरान 10 चौके और 17 छक्के लगा चुके हैं।