×

IPL 2021: विराट कोहली और संजू सैमसन की टीमों के बीच होगी जंग, जानिए कैसे और कहां देख सकते हैं LIVE मैच

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 में गुरुवार को विराट कोहली अगुवाई वाली आरसीबी का सामना संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स से होगा। विराट कोहली अनुभवी कप्तान हैं जबकि संजू सैमसन युवा कैप्टन हैं।माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी।

Sunil Narine के खिलाफ MS Dhoni ने किया वो कमाल जो पूरे IPL करियर में नहीं कर सके थे

बता दें कि दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट का चौथा -चौथा मैच होगा। आरसीबी ने इस सीजन के तहत अपने पहले तीन मैच लगातार जीते हैं और वह अंक तालिका में छह अंक लिए हुए हैं जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम तीन में से एक मुकाबला जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। वैसे तो दोनों ही टीमों की निगाहें जीत पर रहने वाली हैं पर राजस्थान के लिए स्थिति चुनौतीपूर्ण होगी। राजस्थान रॉयल्स दो मुकाबलों में हार के बाद अब दबाव में है। माना जा रहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच जबरदस्त कांटे की भिड़ंत ही देखने को मिलेगी। मुकाबले से पहले आरसीबी का पलड़ा भारी रहा है और  वह जबरदस्त फॉर्म में है जिसे राजस्थान के खिलाफ भी जारी रख सकती है। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2021: 6 छक्के जड़कर छा गया केकेआर यह गेंदबाज, इतिहास रचकर बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

बैंगलोर और राजस्थान के बीच यह मैच शाम साढ़े साथ बजे से शुरु होगा जबकि मुकाबले में आधे घंटे पहले यानि सात बजे टॉस हो जाएगा। बाकी मैचों की तरह ही राजस्थान और बैंगलोर के इस मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर किया जाएगा। इसके अलावा डिज्नी + हॉटस्टार पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकती है।

IPL 2021: CSK के खिलाफ KKR ने क्यों गंवाया मैच, जानिए हार के पांच कारण