×

IPL 2021: पंजाब -मुंबई के मैच में हुआ ऐसा तो फिर छिड़ गई ‘मांकडिंग’ की बहस

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के 17 वें मैच के तहत पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई।मुकाबले में पंजाब की टीम को 9 विकेट से जीत मिली । पंजाब और मुंबई के बीच ऐसा वाक्या हुआ जिसके बाद मांकडिंग पर बहस एक बार फिर छिड़ गई है।

IPL 2021:ईशान किशन की धीमी पारी पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

दरअसल मुकाबले में पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के गेंदबाजी करने से पहले नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े कीरोन पोलार्ड क्रीज से काफी बाहर निकलते नजर आए। पोलार्ड की यह हरकत कैमरे में भी कैद हुई। मैच में इस वाक्या के बाद मांकडिंग की बहस तेज हो गई है क्योंकि मोहम्मद शमी पोलार्ड को यहां आसानी से आउट कर सकते थे। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही वेंकटेश प्रसाद ने ऐसी स्थिति में बल्लेबाज को आउट करने का समर्थन किया था

IPL 2021, RR vs KKR: राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच जंग, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग XI

और अब कई क्रिकेट फैंस का पोलार्ड पर जमकर गुस्सा फूटा है। गौरतलब हो कि मांकडिंग आउट आईपीएल में भी विवाद में रहा है । भारतीय स्पिनर ने किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा रहते हुए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को आईपीएल में मांकडिंग आउट किया था और इसके बाद अश्विन की काफी आलोचना की थी।

PBKS vs MI: क्रिस गेल जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्का, हर कोई रह गया हैरान, देखें VIDEO

हालांकि इस मामले में एक धडा़ ऐसा भी था जिसने अश्विन का समर्थन किया था। हालांकि मोहम्मद शमी ने कीरोन पोलार्ड को मांकडिंग आउट नहीं किया वरना एक बार फिर से यह मुद्दा और गर्मा जाता है। बता दें कि पंजाब किंग्स लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद पटरी पर लौट आई है। मुंबई के खिलाफ मैच में पंजाब की ओर से शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी देखने को मिली।