×

IPL 2021: CSK ने पंजाब को 6 विकेट से दी मात,ये खिलाड़ी रहे मैच के हीरो

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पंजाब किंग्स के खिलाफ धमाकेादार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। बता दें कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया , जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ने एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज की । सीएसके की जीत के हीरो  यह पांच खिलाड़ी रहे हैं जिनका जिक्र हम यहां कर रहे हैं।

IPL 2021 Point Table: पंजाब पर जीत के बाद चेन्नई को फायदा, जानिए अंक तालिका का ताजा अपडेट

दीपक चाहर – मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए दीपक चाहर ने घातक गेंदबाजी प्रदर्शन करके दिखाया। उन्होंने 4 ओवर के स्पैल में 13 रन देकर 4 विकेट लिए । दीपक चाहर ने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल , निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के अहम विकेट हासिल किए।

IPL 2021: CSK की जीत के बाद ऐसा मनाया गया धोनी के 200वें मैच का जश्न, देखें PHOTOS


रविंद्र जडेजा – स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपनी जबरदस्त फील्डिंग के दम पर चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत दिलाने में योगदान दिया। जडेजा ने पहले जहां केएल राहुल को एक बेहतरीन थ्रो माकर आउट किया और इसके बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का हवा में उड़कर शानदार कैच लपका।

Video: PBKS के खिलाफ फील्डिंग से छाए Ravindra Jadeja, किया Run out और लपका हैरतअंगेज कैच

 फाफ डुप्लेसिस – पंजाब के खिलाफ छोटे से  लक्ष्य को चेज करते हुए चेन्नई ने अपना पहला विकेट जल्द गंवा दिया था लेकिन इसके बाद फाफ डुप्लेसिस ने नाबाद 36 रनों की पारी खेलते हुए बड़ा योगदान दिया।

मोईन अली – लक्ष्य का पीछा करते हुए फाफ डुप्लेसिस को दूसरे छोर से ऑलराउंडर मोईन अली का खूब साथ मिला । उन्होंने 46 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस दौरान 7 चौके और एक छक्का लगाया। वहीं मोईन अली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी हासिल किया। मोईन अली की पारी ने ही  चेन्नई सुपरकिंग्स पर से दबाव कम करने का काम किया।