×

Breaking, DC vs SRH Qualifier 2: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले करेगी बल्लेबाजी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालिफायर मैच के तहत रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स आमने -सामने हैं। दोनों टीमों के बीच मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में फिलहाल टॉस हो चुका है। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

IPL 2020: हैदराबाद के इस खिलाड़ी से बुरी तरह खौफ खाती है दिल्ली कैपिटल्स

आज यहां दिल्ली कैपिटल्स का अगुवाई श्रेयस अय्यर कर रहे हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व डेविड वॉर्नर कर रहे हैं। दोनों टीमों के लिए इस मुकाबले में करो या मरो की जंग है, जो भी टीम यहां जीत दर्ज करती है वह फाइनल में पहुंचेगी, जबकि हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

Aus vs Ind : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, जानिए आखिर क्यों

बता दें कि इस सीजन में दोनों टीमों के बीच जो मुकाबले खेले गए थे उनमें दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा था। इसलिए दिल्ली कैपिटल्स पर जीत का दबाव रहने वाला है। दोनों टीमों में से दिल्ली ने टूर्नामेंट में वैसे शानदार प्रदर्शन किया है ।

Virat Kohli जैसा कप्तान भाग्य से मिलता है, जानिए किसने कही ये बात

टीम में स्टार खिलाड़ी भी मौजूद हैं, लेकिन पिछले कुछ मैच से बल्लेबाज अपना जलवा नहीं दिखा रहे हैं। दिल्ली की गेंदबाजी अच्छी है लेकिन बल्लेबाजी चिंता का सबब है।वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन जैसे अनुभवी बल्लेबाज शानदार फॉृर्म में हैं।

पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ विलियमसन ने ही अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाने का काम किया था। ऐसे में वह दिल्ली के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं। वहीं गेंदबाजी में हैदराबाद के पास जेसन होल्डर, टी नटराजन और राशिद खान हैं जो अच्छा प्रदर्शन करने का दम रखते हैं। आज यहां जिस भी टीम को जीत दर्ज करनी है तो कम से कम गलतियां करनी होंगी।