×

LIVE IPL 2020, DC vs SRH Qualifier 2:दिल्ली जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपील 2020 का दूसरा क्वालिफायर अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडिमय में खेला जा रहा है। इस मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने – सामने हैं। मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस  अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है और ऐसे हैदराबाद पहले गेंदबाजी करने वाली है।

Breaking, DC vs SRH Qualifier 2: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले करेगी बल्लेबाजी

मौजूदा टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस पहले ही फाइनल में पहुंच गई है और अब खिताबी मुकाबले के लिए दूसरी टीम का फैसला दिल्ली और हैदराबाद के बीच होने वाले मैच से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में आरसीबी को मात दी।

IPL 2020: हैदराबाद के इस खिलाड़ी से बुरी तरह खौफ खाती है दिल्ली कैपिटल्स

वहीं दिल्ली कैपिटल्स को पहले क्वालिफायर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। मौजूदा स्थिति के हिसाब से हैदराबाद की टीम संतुलित नजर आ रही है। हैदराबाद के बल्लेबाज और गेंदबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स अपने बल्लेबाजों को लेकर चिंता में है। पिछले कुछ मैचों में टीम का टॉप ऑर्डर प्रभावी प्रदर्शन नहीं करके दिखा सका। ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली किस रणनीति को अपनाकर जीतने में सफल रहती है।

Aus vs Ind : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, जानिए आखिर क्यों

लीग स्टेज में दोनों टीमों का प्रदर्शन :-
दिल्ली कैपिटल्स ने लीग स्टेज में 14 मैचों में से 8 में जीत दर्ज की , वहीं 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा । दिल्ली ने 16 अंक के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था । वहीं सनराइजर्स हैदरबाद ने लीग चरण में 14 मैचों में से 7 जीते थे और इतने मुकाबलों में हार सामना करना पड़ा । हैदराबाद ने 14 अंक के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था।

IPL 2020, DC vs SRH Qualifier 2: प्लेइंग X-

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग XI)- डेविड वॉर्नर (C), श्रीवत्स गोस्वामी (W), मनीष पांडे, केन विलियमसन , प्रियम गर्ग, जेसन होल्ड, अब्दुल समद, राशिद खान , शाहबाज नदीम , संदीप शर्मा और टी नटराजन।
दिल्ली कैपिटल्स ( प्लेइंग XI)- शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर(C), ऋषभ पंत (W), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, प्रवीण दुबे, कगिसो रबाडा, एनरिच नॉर्त्जे