×

IPL 2020: हैदराबाद के इस खिलाड़ी से बुरी तरह खौफ खाती है दिल्ली कैपिटल्स

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दूसरे क्वालिफायर मैच के तहत करो या मरो की जंग रहने वाली है। बता दें दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अहम मुकाबला खेला जाएगा। मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स मुश्किल में दिख रही है और हैदराबाद उस पर भारी पड़ सकती है।

Aus vs Ind : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, जानिए आखिर क्यों

यही नहीं सनराइजर्स हैदराबाद के मैच जिताऊ खिलाड़ी राशिद खान से दिल्ली डरी हुई है । दरअसल शातिर स्पिनर राशिद खान दिल्ली कैपिटल्स के लिए पहले भी खतरा रहे हैं। राशिद खान एक ऐसे गेंदबाज हैं जो हर टीम के लिए मुसीबत बनते ही हैं लेकिन दिल्ली को उन्होंने इस सीजन में ही काफी परेशान किया है।

Virat Kohli जैसा कप्तान भाग्य से मिलता है, जानिए किसने कही ये बात

लीग के 13 वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद के खिलाफ जो दोनों मुकाबले गंवाए हैं उनमें श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम की हार का कारण राशिद खान ही बने हैं। राशिद खान ने इस सीजन में दिल्ली के खिलाफ सिर्फ 21 रन देकर 6 विकेट चटकाए हैं।राशिद खान मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में है और उन्होंने कई मैच जिताए हैं। राशिद ने 15 मैचों के तहत 16.73 की औस,त और 5.30 की इकोनॉमी रेट के साथ 19 विकेट लिए हैं।गौर करने वाली बात है कि हैदराबाद के पास इस सीजन में खिताब जीतने का मौका है।

IPL 2020 : DC और SRH के बीच कांटे की टक्कर ,जानिए कौन सी टीम लेगी फाइनल का टिकट दिल्ली के बल्लेबाज खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में हैदराबाद की टीम अब दिल्ली की इस कमजोरी फायदा उठाते हुए जीत सकती है। राशिद खान अगर यहां जीत दर्ज करती है तो उसका फाइनल में सामना मुंबई इंडियंस से होगा। वहीं अगर टीम हारती है तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।