×

IPL 2021: चैंपियन मुंबई इंडियंस से इन चार खिलाड़ियों का बाहर होना तय

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले टीमों को खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन करने का समय दिया गया है । मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस भी आगामी सीजन से पहले कुछ खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है जिनका जिक्र हम यहां कर रहे हैं।

AUS VS IND:पूर्व कंगारू तेज गेंदबाज ने Mohammed siraj की जमकर की तारीफ , कही खास बात

शेरफेन रदरफोर्ड – वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रदरफोर्ड आईपीएल के पिछले सीजन के तहत एक भी मैच नहीं खेल पाए। उन्हें ट्रेड विंडो के जरिए टीम ने शामिल किया गया था । उनकी उपयोगिता को नहीं देखते हुए मुंबई उन्हें रिलीज कर सकती है।

Asia Cup 2021 से नाम वापस ले सकता है भारत, सामने आया बड़ा कारण

नाथन कूल्टर नाइल – मुंबई इंडिंयस ने इस कंगारू खिलाड़ी को आठ करोड़ में खरीदा था। आईपीएल 2020 में उनका प्रदर्शन उम्मीद के हिसाब से नहीं रहा है। नाथन ने सात मैचों में 5 विकेट लिए और बल्ले से 25 रन बनाए । ऐसे में उन्हें भी रिलीज कर किया  जा सकता है।

AUS vs IND:गाबा के मैदान पर Steve smith ने बना डाला ये रिकॉर्ड, दिग्गजों को पछाड़ा

सौरभ तिवारी – यह स्टार खिलाड़ी भी आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाया। उन्होंने 7 मैचों में 25 रन बनाए और इसलिए उनकी छुट्टी भी तय है। मुंबई इंडियंस सौरभ तिवारी को रिलीज कर   किसी दूसरे खिलाड़ी को शामिल कर सकती है।

क्रिस लिन – आईपीएल 2019 के बाद केकेआर से रिलीज होने के बाद मुंबई इंडियंस ने क्रिस लिन पर दाव लगाया । पर आईपीएल 2020 में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में शायद ही मुंबई इंडियंस उन्हें बनाए रखे।वैसे भी मुंबई इंडियंस में काफी स्टार विस्फोटक बल्लेबाज हैं जिनकी वजह से क्रिस लिन जैसे खिलाडी़ को मौका ही नहीं मिला पाता है।यही वजह है कि उन्हें रिलीज किया जा सकता है।