×

IPL 2021 Point Table: केकेआर की जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बड़ा बदलाव, जानें सभी टीमों का हाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के तीसरे मैच के तहत रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच भिड़ंत हुई ।मुकाबले में केकेआर ने 10 रन से जीत दर्ज की। केकेआर की धमाकेदार जीत के बाद अंक तालिका में बड़ा बदलाव हो गया है। केकेआर ने जीत के बाद अंक तालिका में विराट कोहली की आरसीबी को पीछे छोड़ा और दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

Breaking, IPL 2021, SRH vs KKR: केकेआर ने 10 रन से सनराइजर्स हैदराबाद को दी करारी मात

बता दें कि आईपीएल के अब तक तीन मैच ही हुए हैं और ऐसे में सिर्फ तीन ही टीमें अंक तालिका में अपना खाता खोल पाई हैं। अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर है और उसके बाद एक मैच के बाद दो अंक हैं। केकेआर का भी यही हाल है, वहीं आरसीबी के भी एक मैच के बाद दो अंक हैं।

IPL 2021:हैदराबाद के खिलाफ मैच में Rahul Tripathi ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, किया ये कारनामा

दूसरी ओर पंजाब किंग्स , सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना टूर्नामेंट का पहला मैच गंवाया है और इसलिए उनका अंक तालिका में खाता भी नहीं खुल सका है। बता दें कि अंक तालिका में मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सातवें स्थान पर है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स अंक तालिका में सबसे आखिर में है।

Breaking, SRH vs KKR:केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए दिया 188 रनों का लक्ष्य

बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन का अभी शुरुआती दौर है और सभी टीमों ने अपने पहले -पहले मैच ही नहीं खेले हैं और ऐसे में मानकर चला जा सकता है अंक तालिका में अभी काफी कुछ बदलाव होगा। बता दें कि आईपीएल में मैच जीतकर दो अंक अर्जित करना सभी आठ टीमों के लिए अहम है और इसी से उनकी जीत की राह तय होगी।