×

IPL 2021:ईशान किशन की धीमी पारी पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 17 वें मैच में पंजाब किंग्स से मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा । इस मुकाबले के तहत मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके। वहीं मुंबई के युवा बल्लेबाज ईशान किशन फ्लॉप रहे और उन्होंने धीमी पारी भी खेली ।

IPL 2021, RR vs KKR: राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच जंग, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग XI

ईशान किशन का 14 वें सीजन के तहत लगातार फ्लॉप प्रदर्शन जारी है । उन्होंने पंजाब के खिलाफ तो 17 गेंदों में सिर्फ 5 रनों की पारी खेली, जिसे देखकर तमाम फैंस तक भड़क गए। ईशान किशन की धीमी पारी के बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। बता दें कि ईशान के खराब प्रदर्शन की वजह से मुंबई इंडियंस का मध्यक्रम कमजोर हो जाता है ।

PBKS vs MI: क्रिस गेल जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्का, हर कोई रह गया हैरान, देखें VIDEO

पंजाब के खिलाफ जब मुंबई इंडियंस का पहला विकट क्विंटन डीकॉक के रूप में जल्दी गिर गया था और इसके बाद ईशान किशन पर टीम को संभालने की बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन वह  सफल साबित नहीं हुए। बता दें कि पंजाब के खिलाफ शर्मनाक हार के साथ ही इस सीजन के तहत पांच बार की खिताब विजेता मुंबई इंडियंस ने अपना तीसरा मैच गंवाया।

PBKS vs MI: क्रिस गेल जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्का, हर कोई रह गया हैरान, देखें VIDEO

आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है। मुंबई की टीम ने अपने खेले 5 मैचों में से दो के तहत ही जीत दर्ज की है। मुंबई इंडिंयस की लगातार दूसरी हार मौजूदा सीजन के तहत रही है।वैसे रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस एक चैंपियन टीम है और वह वापसी का दम रखती है । माना जा रहा बीच टूर्नामेंट में फिर पटरी पर लौट सकती है।

eetembed%7Ctwterm%5E1383445610326466568%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fsports%2Fipl%2Fipl-2021-people-started-trolling-ishan-kishan-after-he-scores-6-runs-of-17-balls%2F889350