×

IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार के लिए कप्तान Virat Kohli ने इसे ठहराया जिम्मेदार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021  के 26 वें मैच में शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा । मुकाबले में आरसीबी हार की बड़ी वजह रही बल्लेबाजों का फ्लॉप प्रदर्शन। मुकाबले के बाद कप्तान विराट कोहली ने खुद यह बात स्वीकार की है कि उनका बल्लेबाजी विभाग शानदार प्रदर्शन नहीं कर सका।

IPL 2021, MI vs CSK:चैंपियन टीमों के बीच भिड़ंत, जानिए मुंबई और चेन्नई का प्लेइंग XI

विराट कोहली ने कहा कि , पंजाब ने बल्लेबाजी में शानदार शुरुआत की थी। पर  एक समय में हम उन पर हावी हो गए थे और उम्मीद कर रहे थे कि बोर्ड पर 160 रन होंगे लेकिन अंत में जो रन बने वह हमारे लिए मुश्किल पैदा कर गए।साथ ही कप्तान कोहली ने कहा कि , हमारे पास कई ऐसी खराब गेंदें आई जिस पर बाउंड्री लगा सकते थे ।

IPL 2021, MI vs CSK: जानिए कब -कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं मुंबई और चेन्नई के मैच को

एक बल्लेबाज के तौर पर हम चाहते हैं कि मैदान पर आते ही कुछ अलग करें लेकिन एक बैटिंग यूनिट के तौर पर आज कुछ खास नहीं कर सके। पंजाब के खिलाफ आरसीबी के खिलाफ 30 गेंदों में 31 रनों की पारी खेलने वाले रजत पाटीदर की तारीफ कप्तान विराट कोहली ने की ।

IPL 2021:आर अश्विन का परिवार संकट में, फैमली के दस सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव विराट के माना है कि वह एक प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और उन्होंने अच्छा खेल दिखाया।विराट कोहली ने इस बात के संकेत दे दिए हैं कि आने वाले मैच में वापसी के लिए वह बदलाव के साथ ही मैदान में होंगे। आरसीबी को अपने अगले मैच में सनराइजर्स हैदरबाद से 9 मई को भिड़ंना है।वैसे पंजाब के खिलाफ हार के बाद भी बैंगलोर की टीम मजबूत स्थिति में क्योंकि उसके प्वाइंट्स टेबल 10 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर है।