×

IPL 2020: इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी जो साबित हुए बुरी तरह फ्लॉप

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में जहां एक तरफ कुछ खिलाड़ियों का जलवा रहा है तो वहीं कुछ खिलाड़ी फ्लॉप भी साबित हुए हैं। हम यहां कुछ ऐसे खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं जिन्हें मोटी रकम देकर टीमों ने अपने साथ जोड़ा था लेकिन व इस सीजन में फ्लॉप साबित हुए हैं।

IPL 2020 Points Table: दिल्ली को मात देकर पंजाब ने प्वाइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग, देखें प्वाइंट्स टेबल

पैट कमिंस- ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस को केकेआर ने मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था । पैट कमिंस को केकेआर ने 15.5 करोड़ में खरीदा था लेकिन वह जलवा दिखाने में नाकाम रहे हैं। पैट कमिंस ने अब तक लीग के 13 वें सीजन के तहत 9 मैच खेले हैं  और उनके खराब प्रदर्शन का  अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है  उन्हें सिर्फ तीन विकेट ही हासिल हुए हैं। केकेआर उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद तो कर रही है लेकिन वह सफल साबित होते नहीं दिख रहे हैं।

IPL 2020, KXIP vs DC :पंजाब ने लगाई जीत की हैट्रिक , दिल्ली को 5 विकेट से हराया

ग्लेन मैक्सवेल – किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ रूप में खरीदा था , पर मैक्सवेल का अब तक फ्लॉप प्रदर्शन रहा है । ग्लेन मैक्सवेल ने अब तक इस सीजन में 10 मुकाबले खेले हैं लेकिन उनके बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला है ।  मैक्सवेल बल्ले से 90 रन ही बना पाए हैं।

शिखर धवन ने IPL में रचा इतिहास, इस मामले में की विराट- रैना की बराबरी

शेल्डन कॉटरेल – किंग्स इलेवन पंजाब ने शेल्डन कॉटरेल को बड़ी उम्मीदों के साथ अपने साथ जोड़ा था लेकिन वह भी शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए। पंजाब ने कॉटरेल पर 8.5 करोड़ की रकम खर्च की । उन्होंने अब तक 6 मुकाबले इस सीजन में खेले हैं और 6 विकेट ही वह हासिल कर पाए हैं। शेल्डन कॉटरेल ने हर ओवर में 8.8 के औसत से रन दिए हैं।