×

Harbhajan Singh ने बताई वजह, क्यों Rohit Sharma के लिए AUS में रन बनाना होगा मुश्किल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी 20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं लेकिन टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में बड़ी जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर होगी। हालांकि टेस्ट क्रिकेट के तहत रोहित शर्मा का विदेशी पिचों पर रिकॉर्ड अच्छा नहीं है । इसलिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने आपको साबित कर पाएंगे।

AUS vs IND : जहीर खान ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के सिर पर होगा जीत का सेहरा

सीरीज के आगाज से पहले दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने बताया है कि क्यों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने में रोहित शर्मा को मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ेगा। भज्जी ने हिटमैन बल्लेबाज को लेकर कहा , रोहित शर्मा में क्लास है और वो किस दर्जे के बल्लेबाज हैं ये सबको मालूम है । ऐसे में उनसे काफी आशाएं होंगी। साथ ही हरभजन सिह ने कहा कि फैंस को उम्मीद होगी कि वो बतौर ओपनर बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया में भी उतने रन ही बनाएं जितने की उन्होंने घरेलू मैदान पर बनाए थे।

AUS vs IND : ब्रैड हॉग ने साधा Rohit Sharma पर निशाना, दिया ये बड़ा बयान

हरभजन का मानना है कि रोहित शर्मा अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच ओवर तक टिक जाते हैं तो उन्हें रोकना या फिर आउट करना मुश्किल हो जाएगा। हरभजन सिंह ने आगे कहा कि रोहित कट और पुल शॉट के अलावा ड्राइव भी शानदार करते हैं और उनका बैकफुट भी काफी बढ़िया है।

Glenn Maxwell ने दिया बड़ा बयान, बताया कंगारू टीम को विराट नहीं इस बल्लेबाज से है खतरा

इसलिए हरभजन सिंह को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में रन बनाना उन जैसे बल्लेबाज के लिए मुश्किल नहीं होना चाहिए। बता दें कि टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज अहम रहने वाली है जहां जीत का दबाव होगा।