×

Google ने गलती से Pixel 5A के कैमरा विवरण का खुलासा किया है, जो 11 जून को लॉन्च हो सकता है

 

Google ने हाल ही में अपने आगामी स्मार्टफोन Pixel 5a के अस्तित्व की पुष्टि की है, जिसे 11 जून को लॉन्च किया जा सकता है। कैमरा फीचर्स और HDR + एल्गोरिदम की क्षमताओं से संबंधित एक हालिया ब्लॉग पोस्ट में, कंपनी ने पहले से मौजूद पिक्सेल फोन के साथ लिए गए कैमरा नमूनों से भरी Google फ़ोटो गैलरी को लिंक किया।

कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट पर दो चित्र साझा किए। पहली छवि को नीचे ले जाया गया है, लेकिन EXIF ​​डेटा पहले ही पता चला है कि हमें क्या चाहिए और यह स्पष्ट रूप से Google Pixel 5a, GSMArena ने कहा है।

यह बदले में, सुझाव देता है कि स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट और 5 जी कनेक्टिविटी के साथ केवल एक संस्करण होगा। इसमें कोई 4 जी परिवर्तन नहीं है। EXIF डेटा भी एक पराबैंगनी कैमरे की ओर इशारा करता है। सैंपल की फोटो पिछले साल 1 अक्टूबर को ली गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरी छवि में किसी भी EXIF ​​डेटा का अभाव है और शायद यह मान लेना सुरक्षित है कि यह Pixel 5a से बाहर आया है। डिवाइस के ऊपर और नीचे न्यूनतम बीज़ल्स के साथ डिवाइस को पंच-होल डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

आगामी Pixel 5a में 6.2-इंच FHD + OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के आयाम Pixel 4a 5G की पसंद के समान हैं, लीक हुई छवि से 156.2 x 73.2 x 8.8 मिमी मापते हैं। Pixel 5a में ड्यूल कैमरा और एक फ्लैश की सुविधा हो सकती है, जो सभी एक वर्ग कैमरा मॉड्यूल में रखे जाते हैं।

Pixel 5a रेंडरर्स से यह भी पता चलता है कि फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट रीडर और स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं।