×

हॉटस्टार पर उपलब्ध यह फिल्म हुई थी 100 करोड़ क्लब में शामिल

 

बॉलीवुड में अक्षय कुमार काफी ज्यादा फेमस एक्टर माने जाते हैं 1 साल में इनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती हैं। और लोग उनकी फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। आजकल इनकी गिनती बॉलीवुड के तीनों खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कलाकारों से की जाती है। और जैसा कि पूरे भारत को पता है कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्में सिर्फ इनके नाम से ही 100 करोड़ रुपए के क्लब में एंट्री मार देती हैं। लेकिन 2019 से पहले अक्षय कुमार की एक भी फिल्म 100 करोड़ रुपए की कमाई नहीं की थी।

अक्षय कुमार बतौर लीड एक्टर 1991 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत किए थे। और अब तक इनकी बॉक्स ऑफिस पर 100 से भी अधिक फिल्में रिलीज हो चुकी है, जिनमें से कुछ फिल्में हिट हुई है तो कुछ फ्लॉप और कुछ तो सुपरहिट भी हुई है।

लेकिन सबसे आश्चर्य की बात यह है कि अभी तक यानी 2019 के पहले अक्षय कुमार की एक भी फिल्म 100 करोड़ रुपए के क्लब में एंट्री नहीं मार पाई थी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म 2019 में 15 अगस्त को रिलीज हुई मिशन मंगल है, जिसका निर्देशन जगन शक्ति ने किया था जो की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म थी।


मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार विद्या बालन सोनाक्षी सिंहा तापसी पन्नू और नित्या मेनन जैसे कई और बेहतरीन कलाकार लीड रोल में थे एक ड्रामा फिल्म होने के बावजूद भी या फिल्में लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई और सिर्फ 32 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होते हुए टोटल 290 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके बाद रिलीज हुई कुछ फिल्में और भी हैं जो 100 करोड रुपए के क्लब में शामिल हुई है। लेकिन मिशन मंगल ही अक्षय कुमार की पहली फिल्म बनी है, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इस समय मिशन मंगल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है और वहां पर भी इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और काफी ज्यादा इस फिल्म की सराहना हो रही है।