×

स्कैम 1992 के निर्देशक का पूरा परिवार हुआ कोरोना का शिकार, जाने पूरी खबर

 

कोरोना की वजह से इस समय पूरे देश में बहुत ही ज्यादा उथल-पुथल मची हुई है. इसमें सबसे ज्यादा बुरा हाल देखने को मिल रहा है महाराष्ट्र दिल्ली और राजस्थान में. यहां पर बहुत ही ज्यादा मरीज हमें देखने को मिल रहे हैं लेकिन सबसे बुरा हाल है महाराष्ट्र के अंदर और यहां पर हमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए बहुत सारे लोग कोरोनावायरस में आते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में आई वेब सीरीज स्कीम 1992 के डायरेक्टर हंसल मेहता का नाम भी आप कोरोनावायरस की लिस्ट में शामिल हो गया है और इनका पूरा परिवार इस समय कोरोनावायरस के लपेटे में आ चुका है जिसके बारे में खुद हंसल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी शेयर की.

हंसल मेहता ने इसके बारे में ट्विटर पर बात करते हुए कहा कि लगता है कि मुझे भी कोरोनावायरस है क्योंकि गले में खराश है बुखार है और बाकी हल के लक्षण भी है, टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं लेकिन पहले ही मेरा कोरोना का इलाज शुरू हो गया है और मैं इस वायरस से लड़ लूंगा और इस ट्वीट के बाद में बहुत सारे लोगों ने ट्विटर पर इनको जल्दी ठीक होने की कामना की है.

इससे पहले बात करें तो इनकी पत्नी हंसल मेहता और बेटे और बेटियों को भी कोरोनावायरस है. हंसल ने अपने परिवार को भी कोरोनावायरस होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी. अब हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सावधानी रखने के बाद भी पत्नी और बेटियों में कोरोना की हाल के लक्षण देखने को मिल रहे हैं और सभी का कोरोनावायरस चल रहा है. इसके साथ ही हंसल मेहता ने सभी से घर पर रहने की प्रार्थना की और इस बार त्यौहार प्रार्थना सभाएं अकेले करने को कहा साथ ही मास्क लगाकर रहने की अपील भी की.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसल मेहता की वेब सीरीज स्कीम 1992 दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई है. अब जल्द ही आपको इस सीरीज की दूसरी वेब सीरीज स्कैम 2003 देखने को मिलने वाली है जो अब्दुल करीम तेलगी के जीवन पर होने वाली है.