×

सेंसर बोर्ड ने नहीं लगाए एक भी कट तो सलमान खान ने खुद ही लगा डाले 21 कट्स फिल्म राधे में

 

बॉलीवुड में सलमान खान एक ऐसे कलाकार हैं, जो कुछ भी गलत नहीं करना चाहते हैं हालांकि इंसान से ही गलतियां होती है। और सलमान खान से भी कुछ गलतियां हुई है। जिसकी सजा आज भी यह भुगत रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड में सलमान खान को सबसे दरियादिल इंसान माना जाता है। बॉलीवुड में सलमान खान गॉडफादर के नाम से भी मशहूर है। यह बॉलीवुड में कई नए चेहरे को लॉन्च किए हैं। जो आज बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं। और सलमान खान की वजह से यह अपना परिवार संभाल रहे हैं।

इसके अलावा आए दिन सलमान खान लोगों की मदद भी करते रहते हैं। इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म को 13 मई को ईद के मौके पर दुनिया भर के सिनेमाघरों के साथ-साथ पेपर व्यू सर्विस जी फ्लेक्स पर भी रिलीज किया जाएगा। वैसे तो फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार थी और पिछले महीने ही सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन ने भी बिना किसी कट के थिएटर स्क्रीनिंग के लिए यूए सर्टिफिकेट भी भेज दिया। लेकिन फिर भी सलमान खान ने खुद अपनी तरफ से फिल्म के 21 कट्स लगाए।

दरअसल माजरा यह है कुछ सीन ऐसे थे जिसमें एक छोटे बच्चे को ड्रग्स लेते दिखाया गया था। फिल्म में ऐसे कुछ हसीन हटवाए गए हैं। क्योंकि सेंट्रल बोर्ड ड्रग्स लेने वाले किसी भी तरह के सीन को यूए सर्टिफिकेट वाली फिल्म में दिखाए जाने की परमीशन नहीं देता। तो वही मेकर्स ने फिल्म में से राधे के पुलिस स्टेशन के बाहर आजान पढ़ रहे लोगों वाला सीन भी डिलीट कर दिया है। इसके अलावा कई और कटस लगाए गए। और अब सलमान खान की इस फिल्म को बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक कोई भी देख सकता है।