×

सलमान खान की फ़िल्म राधे का रिलीज़ हुआ चौथा गाना

 

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की जब से घोषणा हुई है तभी से फिल्म किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। तभी से फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और कई दिनों तक यह ट्रेलर यूट्यूब के नंबर वन ट्रेंडिंग पर चढ़ा हुआ था। ट्रेलर के साथ-साथ इस फिल्म के सभी गाने भी सुपर हिट हो रहे हैं। फिल्म का पहला गाना सिटीमार्ट दर्शकों को बेहद पसंद आया इस गाने को अब तक 100 मिलियन से भी अधिक बार देखा गया है।

इतने कम समय में इतना ज्यादा देखे जाने वाला यह बॉलीवुड का पहला गाना है दूसरे गाना दिल दे दिया को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया साथ में राधे का टाइटल ट्रैक भी लोगों को खूब पसंद आया। और मिल रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्में राधे का आखिरी गाना जूम जूम को रिलीज कर दिया गया है। गाने में सलमान खान और दिशा पटानी का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है।

गाने को अपनी आवाज यश किंग और लूलिया वंतूर ने जो है वही फिल्म का म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है। गाने को बोल कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस फिल्म में सलमान खान के स्टेप्स फिर से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इससे पहले रिलीज हुए सिटी मार दिल देखिए को भी लोगों ने बहुत ही प्यार दिया बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई एक एक्शन फिल्म है। जिसे 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ जी फ्लिक्स पेपर व्यू के माध्यम से रिलीज किया जाएगा यह सलमान खान की पहली फिल्म होगी जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।