×

शिल्पा शेट्टी को विवादों से है गहरा नाता, अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्तों की थी खबरें

 

बाॅलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अदाकारा हैं। भारत की सबसे प्रसिद्ध और हाई-प्रोफाइल सेलिब्रिटीज में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है, शिल्पा का विवादों से भी नाता रहा है। आज हम आपको उनके कुछ विवादों के बारें में बताने जा रहे हैं।

जब शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी करने वाली थी तब राज की पहली पत्नी ने शिल्पा पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से राज ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया है। हालांकि बाद में राज की पहली पत्नी ने शिल्पा से इसके लिए माफी मांग ली थी।

जेड गुडी ने कथित रूप से शिल्पा पर नस्लीय टिप्पणी की थी, जिससे दुनिया भर में जेड गुडी की उस दौरान काफी आलोचना हुई थी। टीवी शो बिग ब्रदर के दौरान शिल्पा पर किया था हालांकि बाद में शिल्पा ने शो जीत लिया था। 2006 में मदुरई की एक अदालत ने शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन के खिलाफ अश्लीलता को बढ़ावा देने के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी किया।

इसके साथ ही 15 अप्रैल 2007 को एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेर ने शिल्पा को सबके सामने किस कर लिया था। इससे एक बार फिर वो विवादों में आ गई थी।

साल 2003 में शिल्पा का परिवार विवादों में तब घिर गया जब उनके परिवार के अंडरवर्ल्ड के साथ कथित रिश्तों की खबर आई। इन खबरों का खंडन सुनंदा शेट्टी ने तब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया था। और कहा था कि उनकी बेटी की छवि को खराब करने की साजिश है।