×

रिलीज हुआ सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का धाकड़ ट्रेलर

 

राधे द मोस्ट वांटेड भाई फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर पिछले साल ही रिलीज किया गया था और फिल्म भी पिछले साल ही आने वाले थी। लेकिन क्रोनावारिस की वजह से फिल्म नहीं रिलीज हो पाई। फिर 2021 में भी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। टीचर ही दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था और फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए दर्शक बहुत ही उत्सुक हो गए।

21 अप्रैल को सलमान खान ने एक पोस्टर शेयर करते हुए फैंसको बताया राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर 22 मार्च को आ रहा है और काफी लंबे इंतजार के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। साथ में यह भी बताया गया कि फिल्म को 13 मई को ही बॉक्स ऑफिस पर और साथ में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी आएगी। इस फिल्म के कई डिजिटल प्लेटफॉर्म होंगे लेकिन शर्त यह है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप लेने के बावजूद भी फिल्म को देखने के लिए अलग से रकम चुकानी होगी।

बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो फिल्म का ट्रेलर को देखकर लगता वांटेड की रिमेक है। सलमान खान का स्टाइल बिल्कुल वांटेड फिल्म की तरह ही है। ट्रेलर में कई धाकड़ डायलॉग भी सुनने को मिलते हैं। और एक्शन तो भरा हुआ है।

ट्रेलर को देखकर ही अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म पूरी एक्शन से भरी होगी। और अगर शायद कोरोनावायरस का प्रकोप भारत में ना होता तो शायद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करते लेकिन कोरोनावायरस की वजह से सारे सिनेमा हॉल बंद है और बहुत ही कम इस फिल्म को बड़ी स्क्रीन मिलने वाली है। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। और इसमें कोई दो राय नहीं है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई रिकॉर्ड बनाने वाली है।