×

रिलीज हुआ धनुष की इस फिल्म का टीजर, फिल्म आ रही है 14 मई को

 

धनुष साउथ इंडिया के काफी मशहूर कलाकार हैं। वैसे तो यह मुख्य रूप से तमिल इंडस्ट्री में काम करते हैं। लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग पूरे भारत में पाई जाती है, या फिर कहे कई अन्य देशों में भी धनुष की अच्छी पकड़ है। यही वजह है कि धनुष की रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में काफी अच्छा कलेक्शन करती हैं।

इनके फिल्म करनन को 9 अप्रैल 2021 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। कोरोना महामारी की वजह से फिल्म को 50 परसेंट इस मौके पर ऐसी मिली थी। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। सिर्फ 3 दिनों में ही फिल्म ने 63 करोड़ों रुपए की टोटल कमाई की फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया मारी सिल्वराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार धनुष के अलावा लालबाबू नटराजन सुब्रमण्यम योगी बाबू जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में थे।

लेकिन इस फिल्म में निगाहें सिर्फ सुपरस्टार धनुष पर टिकी हुई होती है। एक बार फिर धनुष ने इस फिल्म में बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया है। सुपरस्टार धनुष के अभिनय की जितनी भी तारीफ की जाए शायद कम होगी। बता दें कि यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसके डिजिटल राइट्स को अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदा है।

अमेज़न प्राइम वीडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। रिलीज होते ही टीचर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। और उम्मीद है फिल्म भी दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। करोना महामारी की वजह से कई लोग फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर नहीं देख पाए थे और कई सिनेमाघरों में तो यह फिल्म लगी ही नहीं थी नॉर्थ इंडिया के दर्शक बहुत ही कम इस फिल्म को देख पाए थे लेकिन अब नॉर्थ इंडिया के दर्शकों की भी इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है और इस फिल्म को 14 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है।