×

राधे मोस्ट वांटेड भाई के ट्रेलर देखकर टाइगर श्रॉफ ने दिए यह रिएक्शन

 

पिछले 1 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर 2020 में ही रिलीज किया जाने वाला था ट्रेलर क्या फिल्म भी 2020 में ही रिलीज की जाने वाली थी। लेकिन क्रोना महामारी की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक नहीं दे पाई। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फ़िल्म को देखने के लिए। लेकिन अब फैंस की इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी हैं। सलमान खान की फ़िल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। और फिल्म को भी 13 मई को बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा रहा है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल फैंस के साथ शेयर किया था की फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर 22 अप्रैल को 11:00 बजे आएगा। और वाकई में फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर आज यानी 22 अप्रैल को राइट 11:00 बजे आया। जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा हो रही है।

फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा लाजवाब बताया जा रहा है। और उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। फिल्म में धाकड़ एक्शन के साथ साथ डायलॉगबाजी का भी तड़का देखने को मिलता है।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर हर सेलिब्रिटी अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड के एक्शन के टाइगर श्रॉफ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए सलमान खान और सोहेल खान को बधाइयां दिए हैं।

एक बार फिर से बता दे राधे द मोस्ट वांटेड भाई को 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज का जाएगा।