×

राधे ने फिल्म दबंग में क्यों पहना था हार्ट शेप वाला चस्मा, खुद किया खुलासा

 

सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है जो दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है लेकिन यहां इस पोस्ट में हम राधे के बारे में बात ना करके सलमान खान की फिल्म दबंग के बारे में बात करने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए सलमान खान का खोया हुआ स्टारडम एक बार फिर से पर्दे पर लौट आया था और चुलबुल पांडे का किरदार निभाकर सलमान खान बहुत ही ज्यादा फेमस हुए थे.

इस फिल्म के अंदर सलमान खान की डायलॉग डिलीवरी में भी काफी बदलाव किया था साथ ही इनके स्टाइलिश अंदाज को दिखाया गया जिसमें कोलर के पीछे चश्मा लगाना और कुछ बहुत ही बेहतरीन डायलॉग साथ ही हुड हुड दबंग वाला डांस स्टेप बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई थी.

इस फिल्म के अंदर एक सीन में सलमान खान तेरे मस्त मस्त दो नैन गाने की शूटिंग में रेड हॉट वाली चश्मे का सिलेक्शन किया था जिसके बारे में हाल ही में खुलासा हुआ है इसके बारे में इन्होंने बात करते हुए बताया कि इस चुनाव से सेट पर हर कोई थोड़ा आशंकित हो गया था इंस्पेक्टर पांडे के किरदार में इसकी कल्पना करना थोड़ा मुश्किल हो रहा था. लेकिन सलमान खान ने इस गाने के सेट पर इसी चश्मे को पहना बाद में गाना रिलीज होने के बाद सलमान खान के इस चश्मे वाली काफी ज्यादा तारीफ भी की थी और लोगों ने कहा कि चुलबुल पांडे के साथ उनको अपना सा फील होता है और सलमान खान का यह कैरेक्टर बाद में बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था.

इसके बाद में सलमान खान की फिल्म दबंग 2 दबंग 3 रिलीज हुई और तीनों ही फिल्मों में सलमान खान ने अपनी जबरदस्त से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही साथ नजर आई थी और फिल्में साउथ फिल्म सुदीप की भूमिका में नजर आए थे तीनों ही फिल्मों का निर्देशन किया है.