×

राधे द मोस्ट वांटेड का ट्रेलर हुआ रिलीज, फ़िल्म होगी बॉक्स ऑफीस पर भी ब्लॉकबस्टर

 

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है। राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर इस समय यूट्यूब के नंबर वन ट्रेंडिंग पर है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और यह ट्रेलर कई फिल्मों के ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ने वाला है।

फिल्म का ट्रेलर आज यानी 22 अप्रैल को 11:00 बजे रिलीज किया गया। और जैसे ही यह ट्रेलर रिलीज किया गया वैसे ही जैसे पुरे सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया हो। फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं इस ट्रेलर को देखकर ही फैंस ईद ईद मनाने लगे हैं।

ट्रेलर में सबसे पहले एंट्री होती है रणदीप हुड्डा की रणदीप हुड्डा इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं जो एक ड्रग माफिया भी हैं। तो वहीं सलमान खान एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हैं और स्पेशली उन्हें बुलाया जाता है फिर सलमान खान एक साथ सब का खात्मा करते हैं ट्रेलर में कई धाकड़ एक्शन सींस है जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए।

डायलॉग भी काफी अच्छे हैं ट्रेलर में सलमान खान ने अपना पुराना डायलॉग एक बार जो मैं कमिटमेंट कर लेता हूं तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता। यह यह डायलॉग भी सुनने को मिला है। और एक बार इस डायलॉग को सलमान खान के जुबान से सुनते हुए बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है। ट्रेलर में कुछ पल के लिए दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी दिखते हैं। राधे द मोस्ट वांटेड भाई को 13 मई को ही कोरोनावायरस की महामारी के बीच सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। साथ में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा।