×

राधे ट्रेलर जबरदस्त एक्शन और जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी के साथ वापस लौटे हैं सलमान खान

 

सलमान खान की जिस फिल्म का हम सभी ही बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह फिल्म है राधे द मोस्ट वांटेड भाई और आज उसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर जो धूम मचाई है वह देखने लायक है. इस फिल्म को साल 2009 में आई सलमान खान की फिल्म वांटेड का सीक्वल कहा जा रहा है और ट्रेलर देखकर आपको भी यही बात समझ में आने वाली है क्योंकि 2009 में आई फिल्म वांटेड के अंदर किरदार का नाम राधे था और यहां पर सलमान खान को मोस्ट वांटेड बनने में 12 साल लग गए हैं.

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के ट्रेलर में आपको बहुत ही जबरदस्त एक्शन क्राइम रोमांस गाने सब कुछ देखने को मिलने वाले हैं और कुल मिलाकर यह दर्शकों के लिए एक मसाला एंटरटेनमेंट फिल्म है जिसमें सलमान खान एक बार फिर से एक सुपर कॉप की भूमिका में आपको नजर आने वाले हैं. इस ट्रेलर में जैसा कि दिखाया गया है कि मुंबई के अंदर ड्रग्स का बिजनेस जोर पकड़ रहा है और रणदीप हुडा इसमें ड्रग कार्टेल के बॉस बने हुए हैं और अपने किरदार में रणदीप हुडा यहां पर जमे हुए हैं.

सलमान खान को यहां पर राधे के किरदार में दिखाया गया है और ड्रग बिजनेस की सफाई करने के लिए इनको बुलाया जाता है और सलमान खान का यहां पर वही 12 साल वाला पुराना अंदाज जो वांटेड में दिखाया गया था उसमें यहां पर कोई बदलाव नहीं नजर आ रहा है. आपको कुछ रिपीटेड डायलॉग यहां पर देखने को मिलने वाले हैं और सलमान खान वांटेड वाले राधे की नजर इसमें आ रहे हैं.

यहां पर जैकी श्रॉफ भी आपको एक सीनियर पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं और दिशा पाटनी जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में यहां पर नजर आ रही है. स्क्रीन सलमान खान के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आने वाली है. यहां पर आपको फिल्म वांटेड के डायलॉग रिपीट होते हुए नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 13 मई 2021 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है इसके साथ ही इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा रहा है.