×

मिर्जापुर का यह एक्टर इस बात को लेकर हुआ था बहुत परेशान

 

अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद की गई है। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज को अब तक रिलीज हुई सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक माना जाता है। इस वेब सीरीज में काम करने वाले कलाकार खूब फेमस हुए है।

कई कलाकार तो इस वेब सीरीज की वजह से आज भारत में खूब नाम कमा रहे हैं। जैसे अली फसल और देवन्दू शर्मा यह दोनों ही कलाकार आज भारत के मशहूर अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल हो गए हैं। आज इन दोनों कलाकारों के पास प्रोजेक्ट की कोई कमी नहीं है। इस वेब सीरीज में काम करने वाले लगभग हर कलाकार अपने किरदार को लेकर संतुष्ट था।

लेकिन मिल रही ताजा रिपोर्ट की माने तो एक ऐसा कलाकार भी था जो अपने किरदार को लेकर काफी परेशान था बात हो रही है अमित सियाल की इन्होंने मिर्जापुर में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था और इस किरदार में यह एकदम पूरी तरह फिट बैठे थे। लेकिन अमित सियाल का कहना है कि यह पुलिस वाली भूमिका निभाना नहीं चाहते हैं। मैं वास्तव में ऐसी भूमिका निभाने में कटौती करना चाहता हूं। क्योंकि यह रोल उन्हें बोझिल लगता है। इस रोल को निभाने के लिए इन्हें ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है यही वजह है कि यह आम आदमी जैसी भूमिका निभाना चाहते हैं। यहां तक कि डार्क कॉमेडी का रोल भी यह करने के लिए राजी हैं। उनका कहना है कि मुझे अधिकांश पुलिस की भूमिका है निभाने के लिए ही रोल ऑफर होते हैं और मैं कहता हूं मैं ऐसा नहीं कर सकता।