×

दोस्ताना 2 से इस कारण बाहर हुए कार्तिक आर्यन

 

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन एक ऐसे कलाकार हैं जो हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं और पिछले कुछ समय से यह है सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल माजरा यह है कि कहा जा रहा है करण जौहर ने अपनी फिल्में दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को निकाल दिया है।

यह खबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और कई दिनों तक यह खबर चर्चा का विषय बनी रही है। कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन फिल्म दोस्ताना 2 के स्क्रिप्ट में बदलाव लाना चाहते थे जो करण जौहर को मंजूर नहीं था। यही वजह है कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से निकाल दिया। जबकि मिल रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक आर्यन इस फिल्म से जानवी कपूर को बाहर निकालना चाहते थे। खबर है कि जनवरी के महीने में कार्तिक और जानवी कपूर की दोस्ती में दरार आ गई। जाह्नवी के साथ कार्तिक के सभी संबंध खत्म हो गए।

जिसकी वजह से मेकर्स से कार्तिक ने फिल्म बंद करने को कह डाला और कार्तिक चाहते थे जानवी को फ़िल्म से निकाल दिया जाए यहां तक कार्तिक अपनी फीस में कटौती भी करने को तैयार थे। हालांकि प्रोड्यूसर करन जौहर इसके लिए तैयार नहीं हुए और कार्तिक खुद फिल्म से बाहर होने का फैसला किया। हालांकि करण जौहर इस बात से बहुत ही नाराज हुए क्योंकि इस फ़िल्म की 60% शूटिंग हो चुकी थी। अब ऐसे में निर्माता को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है यही वजह है धर्मा प्रोडक्शन कंपनी ने यह ऐलान किया कि अब कभी भी धर्मा प्रोडक्शन कार्तिक आर्यन के साथ काम नहीं करेगी।

बता दें कार्तिक आर्यन इस अपनी फिल्म धमाका को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इनकी इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किए जाएगा। जिसे दर्शक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।