×

दृश्यम 2 का भी हिंदी रीमेक बनने को तैयार, अजय देवगन के फैंस को मिल सकती है जल्द ही खुशखबरी

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन 2015 में एक फिल्म में लेकर आए थे। जिसका नाम था दृश्यम। फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी लेकिन बाद में इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज किया गया था। फिल्म को बेहद पसंद किया गया था। लेकिन बता देंगे फिल्में साउथ के सुपरस्टार मोहन लाल के फिल्म दृश्यम की रीमेक थी दोनों ही फिल्मों की कहानी लगभग सेम थी कहानी में कोई अंतर नहीं था।

लेकिन फिल्म का निर्देशक और फिल्म के कलाकार अलग-अलग थे। मलयालम फिल्म दृश्यम का क्रेज बहुत ही ज्यादा था और यही वजह है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया गया। मलयालम फिल्म दृश्यम 2 को 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर 19 फरवरी को रिलीज किया गया। इस फिल्म का निर्देशन भी जीतू जोसेफ ने ही किया था। फिल्म को बेहद पसंद किया गया और यह 2021 की बेस्ट फिल्मों में से एक है। एक बार फिर मोहन लाल ने इस फिल्म में बहुत ही लाजवाब अभिनय किया है। लोग मोहनलाल की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

इस फिल्म का कई भाषाओं में रीमेक बनाया जा रहा है। और बहुत ही जल्द बॉलीवुड में भी इस फिल्म का रीमेक देखने को मिलने वाला है। खबरों की मानें तो दृश्यम 2 के हिंदी राइट्स को भी खरीदने के लिए कुमार संगत पाठक और अभिषेक पाठक के प्रोडक्शन हाउस पैनारोमा स्टूडियो इंटरनेशनल ने खरीदने के लिए आगे आए हैं। और सूत्रों की मानें तो यह फिल्म इनके हाथ जा चुकी है। अभी इस फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन पूरी उम्मीद की जा रही है इस फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी ।अजय देवगन ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।