×

गांव से ताल्लुक रखता है यह एक्टर, लेकिन अच्छे-अच्छे एक्टरों को देता है टक्कर

 

हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बड़े बड़े सुपरस्टार हैं जो शहरों में ही पैदा हुए हैं शहरों में पड़े हैं और आज शहरों में अच्छा खासा नाम कमा रहे हैं यह बॉलीवुड के काफी ज्यादा जाने माने माने जाते होंगे लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे भी स्टार हैं जो गांव से ताल्लुक रखते हैं और उन्हीं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी है हमारे देश से देखिए आज बॉलीवुड के काफी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। और यह हर दूसरी बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आते हैं।

यह अपने एक्टिंग कहा आज लोहा मनवा चुके हैं और आज पूरा बॉलीवुड इनकी एक्टिंग को सलाम करता है इनकी एक्टिंग कि अगर तारीफ की जाए तो शब्द कम पड़ जाएंगे अपने टैलेंट के दम पर ही आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी यहां तक पहुंचे हैं।

कई लोग यह बात सुनकर काफी ज्यादा आश्चर्य होंगे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जन्म बुढाना नामक एक गांव में हुआ था जो भारत के मुजफ्फरपुर उत्तर प्रदेश में स्थित है। यह काफी ज्यादा गरीब परिवार के हैं लेकिन हमेशा इन्हें एक्टिंग में रुचि थी और पढ़ाई के दिनों में यह अपने स्कूल में भी एक्टिंग करने का शौक रखते थे और अपने स्कूल में के शो में यह हिस्सा भी लिए हैं।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही दर दर की ठोकरें खाई हैं इन्होंने बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों के दरवाजे खटखटा आए हैं लेकिन कोई भी इनका सपोर्ट नहीं कर रहा था नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कई लोगों ने उन्हें यह कहकर रिजेक्ट कर दिया था, कि उनकी शक्ल हीरो बनने के लायक नहीं है यह कभी भी एक एक्टर नहीं बन सकते लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अंदर एक जिद्दी थी जो उन्होंने आज प्राप्त कर ली।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 2020 में रिलीज हुई रात अकेली है फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई है यह फिल्म भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेस्ट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को 7.3 आईएमडीबी रेटिंग मिली है। और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है।