×

खुद की प्राइवेट जेट में सफर करता है यह सुपरस्टार, कीमत है ₹260 करोड़

 

बॉलीवुड में काम करने वाले लगभग सभी कलाकार रॉयल जिंदगी जीते हैं। इनकी जिंदगी किसी बादशाह से कम ही होती है। इनके पास करोड़ों रुपए के बंगले होते हैं करोड़ों रुपए की गाड़ियां होती हैं। तो अरबों रुपए की प्रॉपर्टी होती है। और उन्हीं कलाकारों में से एक सुपरस्टार अक्षय कुमार भी हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी सालाना कमाई सबसे ज्यादा होती है। यह हर साल कई फिल्में करते हैं। जिसकी वजह से 1 साल में सबसे अधिक कमाई करने वाले स्टार अक्षय कुमार है।

अक्षय कुमार मुख्य रूप से 1991 से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं। और अब तक यह 120 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। यह बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार बन चुके हैं, जिनके सिर्फ नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। लगातार यह बॉलीवुड को हिट फिल्में दे रहे हैं। पिछले कई सालों से इनकी एक भी फिल्म नहीं हुई है यही वजह है कि आज इनकी तुलना बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकारों से की जाती है।

सलमान शाहरुख और आमिर के बाद अक्षय कुमार के बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकार माने जाते हैं। बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद अब यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर चुके हैं। इनकी फिल्म लक्ष्मी बम को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। बता दे सुपरस्टार अक्षय कुमार के पास करोड़ों रुपए के बंगले और प्रॉपर्टी के अलावा खुद की प्राइवेट जेट है। जिसकी कीमत करीब 260 करोड़ रुपए बताई जाती है अक्य कुमार कहीं लंबे सफर के लिए अपने इसी प्राइवेट जेट से जाते हैं।