×

क्या सच में राधे द मोस्ट वांटेड भाई में दिशा पटानी को किस करके सलमान ने तोड़ दिया अपने नियम

 

बॉलीवुड में सुपरस्टार सलमान खान 90 दशक से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं। और हर साल करीब इनके एक-दो फिल्में जरूर बॉक्स ऑफिस पर आती है। और हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े कमाई करती है। यह बात तो शायद हर किसी को पता ही है। और शायद यह बात भी भारत का हर नागरिक जानता है सलमान खान कभी भी ऑन स्क्रीन किस नहीं करते हैं। अब तक इनके करीब 67 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है लेकिन किसी भी फिल्म में सलमान खान किसी को लिप टू लिप किस करते हुए नहीं देखे गए हैं। लेकिन फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में धाकड़ एक्शन और लाजवाब डायलॉग सुनने को मिलते हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से पुरे सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है। सिर्फ इसी फिल्म के ट्रेलर की हर जगह चर्चा हो रही है। इस समय फिल्म का ट्रेलर नंबर वन यूट्यूब पर ट्रेनिंग पर चल रहा है। एक्शन और डायलॉग की वजह से इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफें तो हो ही रही है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान और दिशा पटानी को ऑन स्क्रीन किस करते हुए दिखाया गया है।

इस सीन को देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान खान दिशा पटानी को किस कर रहे हैं। यह सीन देखकर कई लोग तो आश्चर्य हो गए कि कि सलमान खान ने वादा किया है कि कभी भी वह किसी लड़की को ऑन स्क्रीन किस नहीं करेंगे। तो यह कैसे हो सकता है। कई दर्शक अचंभे में है कि आखिर कैसे सलमान खान ने दिशा पटानी को किस किया।

तो बता दें की दिशा पटानी को सलमान खान किस तो कर रहे हैं लेकिन उनके होठों पर नहीं दिशा पटानी के होंठ पर पट्टी या फिर टेप चिपका हुआ है और टेप के ऊपर सलमान खान किस कर रहे हैं। कई लोग मेकर्स की इस चालबाजी को नहीं समझ पाए। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे रही है।