×

उम्मीद नही थी कभी यह कलाकार भी करेंगे डिजिटल डेब्यु, पार्ट 2

 

अक्षय कुमार

खेलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है। यह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता थे जो लगातार 10 से अधिक हिट फिल्में दे चुके हैं। इनकी रिलीज़ हुई बॉक्स ऑफिस पर सभी सफल होती हैं। आज इन्हें बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकरों में शामिल किया जाता है। लेकिन इनकी पिछली फिल्म लक्मी को डिजिटल प्लेटफॉर्म लर रिलीज़ किया गया। जिसकी किसी ने कल्पना भी नही की थी। इनकी इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों इतंजार कर रहे थे। लेकिन अचानक इस फ़िल्म के मेकर्स जानकारी दी अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्मी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलज़ किया जाएगा। इनकी इस फ़िल्म को 2020 में रिलीज़ किया गया था। जिसे दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के यंग सुपरस्टार में से एक कर्तिक आर्यन भी हैं। कार्तिक आर्यन लगभग सभी फिल्मों में बहुत ही बेहतरीन अभिनय करते हैं। यह एक बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हो जो हर तरह किरदार को निभाना बखूबी जानते हैं। यह वजह है कि हर मेकर्स अपनी फिल्में कार्तिक आर्यन को कास्ट करना चाहता है। इन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में। दी हैं।

इनकी कुछ फिल्में तो 100 करोड़ रुपए से भी अधिक कमाई की है। लेकिन इनकी आने वाली फिल्म धमाका डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जा रही है। हालांकि अभी फ़िल्म के रिलीज को लेकर को आधिकारिक जानकारी सामने नही आई है लेकिन इस फ़िल्म का एक छोटा सा टीज़र रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। मिल रजि ताजा खबर के मुताबिक कार्तिक आर्यन की यह फ़िल्म डिजटल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। लेकिन किसी ने कभी सोचा नही था कि कार्तिक आर्यन भी कभी डिजिटल पर आएंगे।