×

इस बार फिल्म में नहीं एक साथ रियलिटी शो में नजर आएंगे बोमन ईरानी और अरशद वारसी

 

बोमन ईरानी और अरशद वारसी एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जैसे मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, धन धना धन गोल, और जॉली एलएलबी जैसी कई फिल्में है जिसमें अरशद वारसी और बोमन ईरानी एक साथ काम किए हैं। और यह दोनों ही कलाकार बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग करते हैं। इनकी एक्टिंग का पूरा भारत दीवाना है। यह जिस करैक्टर को प्ले करते हैं उसमें पूरा घुस जाते हैं। यही कारण है कि आज लोग इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। और एक बार फिर बोमन ईरानी और अरशद वारसी की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। लेकिन यह दोनों इस बार कोई फिल्म में नहीं बल्कि एक रिलेटिव शो में नजर आएंगे जो ऑस्ट्रेलिया के कॉमेडी रियलिटी शो ‘LOL-लास्ट वन लाफिंग’ का इंडियन वर्जन होगा।

इस शो में कई कॉमेडियन हिस्सा लेंगे और उन्हीं में से एक सुनील ग्रोवर भी है। शो के कांसेप्ट के मुताबिक सभी कॉमेडियन एक दूसरे को हसाएंगे, लेकिन शर्त यह है कि हंसाते वक्त उन्हें अपना चेहरा सीधा रखना होगा इनके हाव भाव में जरा सा भी बदलाव नहीं होना चाहिए वरना यह रिजेक्ट हो जाएंगे। इसी तरह हर हफ्ते एक कॉमेडियन बाहर होगा और लास्ट में जो बचेगा वही इस शो का विजेता होगा और उसे इनाम दिया जाएगा।

इस तरह का शो आज तक भारत में कभी नहीं देखने को मिला है यह शो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगा। मिल रही है खबरों की मानें तो इस शो के तीन सीजन लाए जाएंगे लेकिन पहले सीजन के रिस्पांस के बाद यह फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि इस शो को होस्ट करने के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों को बोमन ईरानी और अरशद वारसी को साइन किया है इस शो की प्लानिंग करीब 6 महीने पहले से ही चल रही थी, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इस शो को आने में इतनी देर हुई।