×

इलियाना डिक्रूज ने प्रेगनेंसी और ऑपरेशन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कह डाली यह बड़ी बात

 

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर इनकी कोई तस्वीर कभी वायरल होती है तो कई बार इन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है। इनके साथ साथ इन से जुड़ी कई अफवाहें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

कई अभिनेत्रियां तो ऐसे कुछ अफवाहों की वजह से अपने आप को खो दिया है ज्यादातर हस्तियां इन बातों को इग्नोर कर देती है। लेकिन कुछ हस्तियां इन बातों को दिल पर ले लेती हैं। और ऐसा ही हाल ही में कुछ इलियाना डिक्रूज के साथ हुआ है इलियाना डिक्रूज अपने बारे में कई अफवाहें सुन चुकी है। सबसे विचित्र यह है कि इनकी प्रेगनेंसी की अफवाह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। और इस बात की भनक एक्ट्रेस तक भी पहुंची है। जब यह बात उन तक पहुंची तो उन्होंने कहा सुनकर हैरान थी उनका ऑपरेशन हुआ है। उनमें से एक ने दावा किया कि मैं गर्भवती हूं और गर्भपात हुआ था।

लोग कुछ भी लिखते हैं और मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है कि उन्हें यह जानकारी कहां से मिली। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह बहुत निराश थी बाद में अभिनेत्री ने इन अफवाहों पर आंख मूंद ली और उन्होंने गर्भवती नहीं होने का दावा करते हुए एक पोस्ट साझा करके इन अफवाहों को खारिज कर दिया। बता देगी इलियाना डिक्रूज अभी हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म द बिग बुल में देखी गई थी। द बिग बुल हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है। जिसमें जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर लिया गया है।