×

अपनी पहली फिल्म में कुछ इस तरह दिखते थे सुपरस्टार सैफ अली खान

 

सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। यह 90 दशक से ही मुख्य रूप से फिल्मों में काम कर रहे हैं। इन्हें बॉलीवुड का नवाब भी कहा जाता है। दरअसल सैफ अली खान भारत के नवाब के खानदान से ताल्लुक रखते हैं यह भारत के नौवें नवाब है। लेकिन इनकी रूचि एक्टिंग में थी और उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा फिल्म परंपरा से यह बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत के थे इस फिल्म में इनका मुख्य रोल था। जिसे 1993 में रिलीज किया गया था बता दें कि अपनी पहली फिल्म में सैफ अली खान बहुत ही दुबले थे अगर इस समय इनकी पहली फिल्म को देखा जाए। तो यकीन ही नहीं होता कि यह बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान है हालांकि उस समय भी यह काफी स्मार्ट दिख रहे थे।

बात करें इस समय की तो सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से गिने जाते हैं। इनकी फिल्मों को दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। इनकी एक फिल्में रिलीज नहीं होती है तो दूसरे की घोषणा हो चुकी होती है। इनके द्वारा अभिनय की गई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा कलेक्शन करती हैं। यह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो हर तरह के किरदार को निभाना बखूबी जानते हैं। उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म तानाजी में खलनायक की भूमिका निभाई थी।

जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया फिल्मों के अलावा सैफ अली खान वेब सीरीज के दुनिया में भी कदम रख चुके हैं। इनके द्वारा अभिनय की गई वेब सीरीज सीक्रेट गेम लोगों को बेहद पसंद आई है। जिसे 2018 में रिलीज किया गया और इसका अपार सफलता के बाद इसका सीजन 2 भी लाया गया और इस सीज़न को भी दर्शकों को बहुत ही प्यार मिला। दोनों सीजन के सफल होने के बाद सैफ अली खान को एक और वेब सीरीज तांडव ऑफर हुई। और इस सीरीज को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया